IMD Issues Heavy rain alert in Gujarat for next five days

Gujarat Weather Update: इस राज्य में बारिश ने मचाया हाहाकार, जलमग्न हुई सड़कें, 5 दिन तक नहीं मिलने वाली राहत

Gujarat Weather Update: गुजरात में मानसून के दस्तक देने के पहले ही बारिश में राज्य के कई जिले पानी से जलमग्न हो गए।

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 08:02 AM IST, Published Date : July 1, 2024/8:02 am IST

अहमदाबाद : Gujarat Weather Update: देश के कई राज्यों में मानसून ने दस्तक देते ही हाहाकार मचा दिया है। कई राज्य ऐसे है जहां जमकर बारिश हुई है और सड़कों पर पानी भर गया है। कुछ ऐसा ही हाल गुजरात का है। गुजरात में मानसून के दस्तक देने के पहले ही बारिश में राज्य के कई जिले पानी से जलमग्न हो गए। प्रदेश में जारी बारिश को लेकर आईएमडी के वैज्ञानिक प्रदीप शर्मा ने कहा कि ”अगले 5 दिनों में गुजरात के सभी इलाकों में बारिश होगी।

यह भी पढ़ें : Pune News: पलक झपकते ही छीन गई पांच जिंदगियां, पिकनिक मनाने गए 4 बच्चों समेत 5 लोग पानी में बहे 

मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

Gujarat Weather Update: प्रदेश में मौसम विभाग की तरफ से भारी बारिश को लेकर चेतावनी जारी की गई है। वहीं भरूच ,सूरत, नवसारी, वलसाड और दादरा नगर हवेली के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। यानी प्रदेश में जारी भारी बारिश से लोगों को जल्द निजात नहीं मिलने वाली है। प्रदेश में अगले पांच दिन भारी बारिश होती है तो लोगों को सावधान रहने की जरूरत हैं। फिलहाल गुजरात के अहमदाबाद, सूरत समेत कई जिलों में बारिश जारी है। जिसके चलते जल- जमाव की स्थित पैदा हो गई है।

यह भी पढ़ें : ICC Team of The Tournament 2024: आईसीसी की टीम में भारतीय खिलाड़ियों का जलवा.. रोहित समेत मिली इन 6 प्लेयर्स को जगह, देखें आप भी..

अगले 5 दिन होगी भारी बारिश

Gujarat Weather Update: गुजरात में जारी भारी बारिश के बीच कुछ जिलों इलाकों का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़के पानी से लबालब भरी हुई है जिसके बीच गाड़ियां आ जा रही है। राहत वाली बात है कि बारिश के चलते अब तक कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp