Rahul Gandhi did mechanics work in Delhi garage

आखिर ऐसी क्या नौबत आ गई कि राहुल गांधी को करना पड़ा गैरेज में काम, बाइक में पेच कसते हुए नजर आए कांग्रेस नेता, तस्वीरें हो रही वायरल

Rahul Gandhi did mechanics work in Delhi garage: फोटो में राहुल एक बाइक में स्क्रू ड्राइवर से पेच कसते दिखाई दे रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 10:54 PM IST, Published Date : June 27, 2023/10:54 pm IST

Rahul Gandhi did mechanics work in Delhi garage : नई दिल्ली। राहुल गांधी भारत जोड़ो से आम जनता के बीच जाकर उनसे मुलाकात करते हुए दिन प्रतिदिन दिखाई दे रहे है। सोशल मीडिया पर उनकी कई वीडियो और फोटो वायरल होती रहती है। कभी राहुल गांधी ट्रक की सवारी करते हुए दिखाई देते है तो कभी बैलगाड़ी की। राहुल गांधी कांग्रेस को 2024 लोकसभा चुनाव जिताने के लिए पूरा जोर लगा रहे है। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी की एक और तस्वीर वायरल हो रही है जहां राहुल गांधी दिल्ली के एक गैरेज में पहुंचकर मैकेनिक्स के साथ रिपेरिंग का काम करते हुए दिखाई दे रहे है।

read more : नीट की तैयारी कर रहे छात्र ने हॉस्टल में लगाई फांसी, खंभे से लटका मिला एक युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी… 

राहुल किसी बाइक में नट कस रहे हैं।

Rahul Gandhi did mechanics work in Delhi garage : राहुल गांधी ने ये तस्वीर अपने इंस्टग्राम पर भी शेयर की है। राहुल गांधी अपने अलग अंदाज में दिखाई दे रहे है। तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि राहुल अपने हाथ में बाइक के पार्ट लिए हुए है। उनके सामने एक बाइक खुली हुई है। साथ में कुछ लोग बैठे दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक अन्य फोटो में राहुल एक बाइक में स्क्रू ड्राइवर से पेच कसते दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक फोटो में वे गैरेज कर्मी से मशीन की जानकारी ले रहे हैं।

read more : बुधवार को विदिशा दौरे पर रहेंगे सीएम शिवराज, कई विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण 

राहुल बाइक में किसी पार्ट को लगा रहे हैं।

राहुल गांधी की नजर लोकसभा चुनाव 2023 पर

बता दें कि 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाले है। जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी जोरसोर जीत की प्रयास में लगी है। हालही में हुई विपक्ष की बैठक में राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे ने शिरकत भी की थी। विपक्षी दलों ने आपसी सहमति से मोदी को हराने के लिए पूरी रणनीति तैयार कर ली है। भारत जोड़ो यात्रा के बाद राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। हिमाचल और कर्नाटक में जीत हासिल कर कांग्रेस अन्य राज्यांे में भी अब सक्रिय दिखाई दे रही है।

राहुल ने बाइक का पार्ट हाथ में लिया है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers