Water Tank Collapse In Collapse

Pune Water Tank Collapse: यहां भरभरा कर गिरी पानी से भरी टंकी, मौके पर ही चार मजदूरों की दर्दनाक मौत, सात घायल

Pune Water Tank Collapse: यहां भरभरा कर गिरी पानी से भरी टंकी, मौके पर ही चार मजदूरों की दर्दनाक मौत, सात घायल

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2024 / 06:06 PM IST, Published Date : October 24, 2024/6:06 pm IST

पुणे।Pune Water Tank Collapse: महाराष्ट्र के पुणे से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है जहां आज सुबह पानी की टंगी गिर गई से चार मजदूरों की मौत हो गई है। वहीं पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। इस घटना के बाद आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस एसआरपीएफ और फायर ब्रिगेड के साथ-साथ नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे और इस घटना को लेकर मामला दर्ज किया।

Read More: Diwali-Chhath Special Trains 2024: दिवाली-छठ पूजा के लिए रेलवे ने यात्रियों को दिया बड़ा तोहफा, चलेंगी 7000 स्पेशल ट्रेनें, वेटिंग की झंझट से मिलेगा छुटकारा 

पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि, घटना पिंपरी चिंचवड शहर के भोसरी इलाके में उस वक्त हुई जब कुछ मजदूर पानी की टंकी के नीचे नहा रहे थे। तभी अचानक टंकी गिर गई। जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से दो की हालत गंभीर है।  एक अन्य अधिकारी ने कहा कि इसकी जांच की जा रही है कि यह स्थल किसका है और मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। लोगों ने बताया कि,  टंकी की दीवार काफी कमजोर थी जो पानी के दबाव को सहन नहीं कर पाई फलस्वरूप दीवार भरभरा कर गिर गई। बिल्डर ने टंकी के निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया। इसी वजह से यह हादसा हुआ. पुलिस फिलहाल मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Read More: Nikki Tamboli Hot Pic: निक्की तंबोली ने चेक प्रिंटेड ब्रालेट में दिखाया बोल्ड अंदाज

Pune Water Tank Collapse: वहीं इस घटना के बाद महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा, “पुणे के भोसरी में सदगुरु नगर इलाके में पानी की टंकी गिरने से तीन लोगों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत की घटना अत्यंत दुखद और दर्दनाक है। मैं मृतकों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।”