Pune News: पलक झपकते ही छीन गई पांच जिंदगियां, पिकनिक मनाने गए 4 बच्चों समेत 5 लोग पानी में बहे |

Pune News: पलक झपकते ही छीन गई पांच जिंदगियां, पिकनिक मनाने गए 4 बच्चों समेत 5 लोग पानी में बहे

Pune News: पलक झपकते ही छीन गई पांच जिंदगियां, पिकनिक मनाने गए 4 बच्चों समेत 5 लोग पानी में बहे

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 07:46 AM IST, Published Date : July 1, 2024/7:46 am IST

पुणे। Pune News:  लोनावाला हिल स्टेशन के निकट एक झरने में एक महिला और चार बच्चों सहित पांच लोग बह गए और डूब गए। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी। लोनावाला पुलिस स्टेशन के प्रभारी मयूर अग्नवे ने बताया कि यह घटना रविवार दोपहर करीब दो बजे हुई। जब बच्चे व कुछ अन्य लोग भूशी बांध के पास पहाड़ी जंगलों में बह रहे झरने का आनंद लेने गए थे।

Read More: CM Yogi Meeting: मानसून को लेकर सीएम योगी ने ली अधिकारियों की अहम बैठक, कांवड़ यात्रा को लेकर दिए जरूरी दिशा निर्देश 

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, घटना की शिकार महिला की उम्र करीब 40 वर्ष और बच्चों की उम्र 4 से 8 वर्ष के बीच है। येे सभी पुणे के सैय्यद नगर के निवासी थे। स्थानीय लोगों ने कहा कि वे झरने के तल पर काई लगे पत्थरों पर फिसलकर पानी के वेग में बह गए होंगे और डूब गए होंगे। अग्नवे ने बताया कि स्थानीय लोग और पुलिस की बचाव टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई हैं।

Read More: Rashi parivartan july 2024: इस महीने खुल जायेंगे इन राशियों के भाग्य.. ऐसी होगी कमाई की देखते रह जायेंगे सभी, चारों ओर से बरसेगा धन

Pune News: पुलिस ने बताया कि घटना दोपहर करीब डेढ़ बजे हुई, जिसके बाद तलाश एवं बचाव दलों को मौके पर भेजा गया। वहीं पुलिस अधीक्षक पंकज देशमुख ने कहा, “हमने 40 वर्षीय महिला और 13 वर्षीय लड़की के शव बरामद किए हैं। घटना में छह वर्षीय दो लड़कियां और चार वर्षीय एक लड़का लापता हैं। ऐसा लगता है कि वे एक ही परिवार के सदस्य हैं और भुशी बांध से लगभग दो किलोमीटर दूर एक झरने में फिसल गए और जलाशय में डूब गए।”

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp