Priyanka Gandhi Wayanad

Priyanka Gandhi Wayanad: कांग्रेस का भाजपा को जवाब.. बताया, नामांकन के दौरान क्यों बाहर खड़े थे मल्लिकार्जुन खरगे, आप खुद भी पढ़े…

Priyanka Gandhi Wayanad भाजपा ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें प्रियंका गांधी नामांकन दाखिल कर रही है जबकि एआईसीसी के मुखिया मल्लिकार्जुन खरगे दरवाजे के पास खड़े है।

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2024 / 09:30 PM IST, Published Date : October 24, 2024/9:30 pm IST

Priyanka Gandhi Wayanad : वायनाड: भाजपा ने एक वीडियो के जरिये कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। बीजेपी ने कांग्रेस को दलित विरोधी भी बताया है। पूरा मामला वायनाड में प्रियंका गांधी के नामांकन दाखिले के दौरान का है। भाजपा ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें प्रियंका गांधी नामांकन दाखिल कर रही है जबकि एआईसीसी के मुखिया मल्लिकार्जुन खरगे दरवाजे के पास खड़े है।

CG Ki Baat: इधर रैली.. उधर बयान, तेज हुआ चुनावी घमासान, क्या कांग्रेस की नामांकन रैली प्रभाव छोड़ने में कामयाब रही?

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए भाजपा नेता अमित मालवीय ने लिखा, “आज जिस तरह से मल्लिकार्जून खड़गे जी को प्रियंका वाडरा के नामांकन के समय कमरे से बाहर रखा गया, ठीक उसी तरह राहुल गांधी आरक्षण हटाने के बाद, दलित समाज के लोगों को सम्मान और अवसरों से वंचित रखेंगे। अगर गांधी परिवार खड़गे जी को ऐसे अपमानित कर सकता है तो दलित समाज के प्रति इनके मन में कितनी घृणा होगी, ये समझा जा सकता है।” अमित मालवीय के इस पोस्ट के बाद ट्विटर पर कांग्रेस की घेराबंदी शुरू हो गई।

Priyanka Gandhi Wayanad हालांकि इसके बाद कांग्रेस ने भी हमला शुरू किया और भाजपा नेताओं को जवाब दिया। इस मामले पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने सोशल मीडिया पर लिखा, “हम अभी भी इस देश के कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं। आप नहीं समझेंगे यह पुरानी सच्चाई है, क्योंकि आप, आपकी पार्टी और आपकी सरकार कानून और धार्मिकता के उसी ताने-बाने को तार-तार कर रही है।”

पवन खेड़ा ने आगे लिखा, “हम जिला मजिस्ट्रेट द्वारा लागू किए गए निर्देश और अनुशासन का सम्मान करते हैं। उनके नियम के अनुसार उम्मीदवार सहित 5 से अधिक लोग मौजूद नहीं होने चाहिए कमरे में। दरवाजे पर खड़े होने का चुनाव करके कांग्रेस अध्यक्ष ने डीएम की मदद की। मैं जानता हूँ कि आपके लिए इसे समझना मुश्किल है, खासकर आपके गैर-जैविक प्रधानमंत्री और उनकी भजन-मंडली द्वारा आपके अंदर पैदा की गई अप्राकृतिक प्रवृत्तियों के कारण जो कानून से ऊपर हैं।”

Draupadi Murmu Raipur Visit: दो दिवसीय दौरे पर रायपुर आएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु, विभिन्न कार्यक्रमों में होंगी शामिल 

Priyanka Gandhi Wayanad इसी तरह का जवाब डॉ रागिनी नायक ने अमित मालवीय को भेजा। इसमें उन्होंने लिखा, “मल्लिकार्जुन खरगे जी तो नामांकन में हर कदम प्रियंका जी के साथ थे। दलित सम्मान की बात करने से पहले भाजपा ये बताये कि उनका एक भी मुख्यमंत्री दलित क्यों नहीं है? एक भी प्रदेश अध्यक्ष दलित क्यों नहीं है? आज तक आरएसएस का सरसंघचालक कोई दलित क्यों नहीं बना”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो