Priyanka Gandhi tweeted on Delhi airport Roof Collapse incident

Delhi Airport Roof Collapsed: दिल्ली एयरपोर्ट हादसे के बाद निशाने पर PM मोदी.. प्रियंका गांधी ने लिखा, ‘यह BJP का “चंदा लो और धंधा दो” का भ्रष्टाचारी मॉडल है’

गौरतलब हैं कि दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल नंबर एक के पास छत का एक हिस्सा टूट कर गिर गया है। इस घटना में चार लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

Edited By :   Modified Date:  June 28, 2024 / 11:31 AM IST, Published Date : June 28, 2024/11:31 am IST

दिल्ली: इंदिरा गांधी इंटरनेशनल हवाई अड्डे के टर्मिनल में आज सुबह एक बड़ा हादसा सामने आया हैं। लगातार हो रही बारिश के बीच टर्मिनल के एक हिस्से का छज्जा भरभराकर घिर गया। भारी भरकम छज्जे की चपेट में आकर छह लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए जबकि इस दुर्घटना में एक कैब ड्राइवर की मौत की खबर भी सामने आई हैं।

Priyanka Gandhi tweeted on Delhi airport Roof Collapse incident

वही इस हादसे के बाद कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा हैं। उन्होंने अपने ‘एक्स’ अकाउंट पर लिखा, “मार्च में प्रधानमंत्री जी ने दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल-1 का उद्घाटन किया था, आज उसकी छत ढह गई जिसमें एक कैब ड्राइवर की दुखद मृत्यु हो गई। तीन महीने पहले प्रधानमंत्री जी ने जिस जबलपुर एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था, उसकी भी छत ढह गई।”

Delhi Rain Viral Video : तलाब में तब्दील हुई राजधानी की सड़कें, नाव में सैर करते नजर आए भाजपा पार्षद, वायरल हो रहा वीडियो 

प्रियंका गांधी ने आगे लिखा, “अयोध्या में निर्माण कार्यों के खस्ताहाल पर पूरा देश दुखी है। यह भाजपा का “चंदा लो और धंधा दो” का भ्रष्टाचारी मॉडल है जिससे अब पर्दा उठ चुका है। सवाल यह है कि प्रधान उद्धघाटन मंत्री जी क्या इन घटिया निर्माण कार्यों और इस भ्रष्टाचारी मॉडल की जिम्मेदारी लेंगे?”

कैसे हुआ हादसा

गौरतलब हैं कि दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल नंबर एक के पास छत का एक हिस्सा टूट कर गिर गया है। इस घटना में चार लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। यह घटना शुक्रवार सुबह लगभग साढ़े पांच बजे की है। दिल्ली हवाई अड्डे के एक अग्निशमन अधिकारी के अनुसार छत का एक हिस्सा गिरने के कारण चार लोग घायल हुए हैं जिन्हें बचा लिया गया है, इस घटना में कई कारें भी दब गए है। जानकारी के अनुसार इस हादसे में एक शख्स की मौत भी हो गई हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp