PM Modi Speech in Lok Sabha: 'आज देश कह रहा है... तुमसे नहीं हो पाएगा', पीएम मोदी का कांग्रेस पर प्रहार | PM Modi attack on Rahul gandhi

PM Modi Speech in Lok Sabha: ‘आज देश कह रहा है… तुमसे नहीं हो पाएगा’, पीएम मोदी का कांग्रेस पर प्रहार

PM Modi attack on Rahul gandhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब दिया।

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2024 / 06:10 PM IST, Published Date : July 2, 2024/6:10 pm IST

PM Modi attack on Rahul gandhi : नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब दिया। जैसे ही मोदी ने अपनी स्पीच शुरू की। विपक्ष ने नारेबाजी शुरू कर दी। विपक्ष के नारेबाजी के बीच पीएम मोदी ने निशाना साधते हुए कहा कि ‘हमने दुनिया को दिखा दिया कि ये विश्व का सबसे बड़ा चुनावी अभियान था। देश की जनता ने दुनिया के सबसे बड़े चुनावी अभियान ने हमें चुना है। मैं कुछ लोगों की पीड़ा समझ सकता हूं कि लगातार झूठ चलाने के बावजूद उनकी घोर पराजय हुई।

Read more: Prahlad Singh Patel on Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद के भाषण पर मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल का बड़ा बयान, बोले- राहुल गांधी को इलाज की जरूरत.. 

वहीं पीएम मोदी अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस पर प्रहार करते हुए आगे कहा कि ये(राहुल गांधी) OBC वर्ग के लोगों को चोर बताने के मामले में सजा पा चुके हैं। इनको(राहुल गांधी) देश की सर्वोच्च अदालत पर गैर-जिम्मेदार बयान देने पर माफी मांगनी पड़ी है। इन पर वीर सावरकर का अपमान करने का मुकदमा है। इनपर देश की सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष को हत्यारा कहने का मामला चल रहा है। आज देश इनसे कह रहा है कि तुमसे नहीं हो पाएगा।

Read more: PM Modi Speech in Lok Sabha: ‘कांग्रेस का इकोसिस्टम बच्चे का मन बहलाने में लगा है..’, पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना…

PM Modi attack on Rahul gandhi : पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी खुलेआम एक जाति को दूसरी जाति के खिलाफ लड़ाने के लिए रोज नए-नए नैरेटिव गढ़ रही है और नई-नई अफवाहें फैला रही है। मंचों से साफ-साफ घोषणा की गई कि यदि 4 जून को इनके मन का परिणाम नहीं आया तो आग लगा दी जाएगी। अराजकता फैलाना उनका उद्देश्य है। कांग्रेस पार्टी 2024 से परजीवी कांग्रेस पार्टी के रूप से जानी जाएगी। कांग्रेस जिस पार्टी के साथ गठबंधन करती है उसी पार्टी के वोट खा जाती है और अपनी सहयोगी पार्टी की कीमत पर फलती-फूलती है।

 

 

 

 

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp