जबरदस्ती चूमा और होंठ-गाल पर काटने लगे; अब प्रज्वल रेवन्ना का भाई अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार |

जबरदस्ती चूमा और होंठ-गाल पर काटने लगे; अब प्रज्वल रेवन्ना का भाई अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार

Prajwal Revanna's brother also accused of having unnatural sex: शिकायतकर्ता की माने तो उसे नौकरी देने के बहाने प्रज्वल का भाई सूरज उन्हें कमरे में ले गया। वहां उन्हें जबरदस्ती चूमा और होंठ-गले पर काटने लगे। इतना ही नहीं सूरज ने कपड़े उतारे और फिर यौन उत्पीड़न किया।

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2024 / 10:38 AM IST, Published Date : June 23, 2024/10:28 am IST

बेंगलुरु : Prajwal Revanna’s brother also accused of having unnatural sex कर्नाटक में बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल के साथ हर दिन नए नए मामले जुड़ते जा रहे हैं अब प्रज्वल रेवन्ना के भाई अब नए मामले में फंस गए हैं। यौन अपराधों में पहले से ही प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता फंसे हुए हैं। अब प्रज्वल के भाई का नाम भी सामने आया है। हालाकि ताजा समाचार मिला है कि सूरज रेवन्ना को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल, प्रज्वल रेवन्ना के भाई पर एक शख्स ने अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता की माने तो उसे नौकरी देने के बहाने प्रज्वल का भाई सूरज उन्हें कमरे में ले गया। वहां उन्हें जबरदस्ती चूमा और होंठ-गले पर काटने लगे। इतना ही नहीं सूरज ने कपड़े उतारे और फिर यौन उत्पीड़न किया।

इधर पुलिस में शिकायत मिलने के बाद सूरज के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। हालांकि सूरज की तरफ से उसके दोस्त का आरोप है कि शिकायतकर्ता ने 5 करोड़ रुपए न देने पर इस तरह से ब्लैकमेल कर रहा है।

वहीं यौन अपराधों के आरोपी पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना के भाई और जनता दल (सेक्युलर) एमएलसी सूरज रेवन्ना के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न को लेकर मामला दर्ज किया गया है। एक युवक ने शनिवार को हासन जिले के होलेनरसीपुरा पुलिस स्टेशन में सूरज के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, जिसमें आरोप लगाया गया कि 16 जून को सूरज ने अपने फार्महाउस पर उसके साथ प्राकृतिक संबंध बनाकर उसका यौन उत्पीड़न किया है।

कमरे में ले गए और कपड़े उतारे

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि सूरज रेवन्ना ने पहले उसे अपने फार्महाउस पर बुलाया। फिर जबरदस्ती उसे चूमा और उसके होंठ और गालों को काट लिया। उसने आरोप लगाया कि सहयोग न करने पर सूरज ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। उसका आरोप है कि सूरज ने उसका यौन उत्पीड़न किया, जिसके बाद उसने उससे कहा कि वह जिले में राजनीतिक रूप से बढ़ने में उसकी मदद करेगा।

सूरज ने कहा ब्लैकमेल किया जा रहा

उधर, सूरज ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए इन्हें राजनीति से प्रेरित बताया. उन्होंने कहा, ”मैं इन आरोपों को बिल्कुल खारिज करता हूं। ये एक राजनीतिक साजिश का हिस्सा है। शिकायतकर्ता के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। सच सामने आने दीजिए। मुझे देश के कानून पर भरोसा है।”

जनता दल (सेक्युलर) के विधानपरिषद सदस्य सूरज रेवन्ना को पार्टी कार्यकर्ता से दुराचार करने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पूलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी।

read more:  AFG vs AUS T20 Highlights: टी-20 वर्ल्डकप में अबतक का सबसे बड़ा उलटफेर.. अफगानिस्तानी पलटन ने कंगारुओं को 21 रनों से रौंदा, देखें स्कोरकार्ड

read more:  अफगानिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच टी20 विश्व कप सुपर आठ चरण के मैच का स्कोर