Politics heats up in Ayodhya gang rape case..! Mayawati lashes out at Akhilesh Yadav

Mayawati on Akhilesh Yodav : अयोध्या गैंगरेप मामले में गरमाई सियासत..! अखिलेश यादव पर भड़कीं मायावती, कहा- ‘सपा ने कितने रेप आरोपियों के DNA टेस्ट करवाए थे’

Mayawati on Akhilesh Yodav : अयोध्या के भदरसा गैंगरेप मामले मे बहुजन समाज पार्टी ने अब सीधे तौर पर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है।

Edited By :   |  

Reported By: Apurva Pathak

Modified Date:  August 3, 2024 / 07:13 PM IST, Published Date : August 3, 2024/6:59 pm IST

अयोध्या। Mayawati on Akhilesh Yodav : अयोध्या के भदरसा गैंगरेप मामले मे बहुजन समाज पार्टी ने अब सीधे तौर पर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। बहुजन पार्टी ने दो सवाल उठाए हैं पहले तो यह की क्या पीडीए में गरीब परिवार के लोगो को न्याय नहीं मिलेगा। जिसने इतनी बड़ी हैवानियत की है उसे समाजवादी पार्टी ने पद और पार्टी से क्यों नहीं हटाया! दूसरा सवाल यह कि जो समाजवादी पार्टी मुलजिम और पीड़िता के डीएनए और नारको टेस्ट जांच की मांग कर रही है उसने अपनी सरकार में कभी किसी का डीएनए और नार्को टेस्ट जांच कराया है।

read more : Satna News : पशु क्रूरता मामले में 2 लोगों पर FIR, कुत्तों के साथ ऐसा काम करने का लगा है आरोप 

मायावती का अखिलेश पर निशाना

Mayawati on Akhilesh Yodav : इस बीच, बसपा सुप्रीमो मायावती ने पोस्ट करते हुए कहा कि यूपी सरकार द्वारा अयोध्या गैंगरेप केस में आरोपी के विरुद्ध की जा रही सख्त कार्रवाई उचित, लेकिन सपा द्वारा यह कहना कि आरोपी का DNA टेस्ट होना चाहिये, इसे क्या समझा जाए। जबकि सपा को यह भी बताना चाहिए कि उनकी सरकार में ऐसे आरोपियों के खिलाफ कितने DNA टेस्ट हुए हैं।

साथ ही, यूपी में अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था में भी ख़ासकर महिला सुरक्षा व उत्पीड़न आदि को लेकर बढ़ती चिन्ताओं के बीच अयोध्या व लखनऊ आदि की घटनाएं अति-दुखद व चिन्तित करने वाली। सरकार इनके निवारण के लिए जाति-बिरादरी एवं राजनीति से ऊपर उठकर सख़्त कदम उठाए तो बेहतर।

बसपा प्रदेशाध्यक्ष विश्वनाथ पाल

बसपा प्रदेशाध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने कहा कि जो पीडीए का नारा देती है जबकि एक पिछड़े समाज की निषाद समाज की बेटी है जिसकी उम्र महज 12 से 13 वर्ष है और एक गरीब परिवार की बेटी है तो क्या पीडीए में गरीब परिवार के लोगो को न्याय नहीं मिलेगा। गरीब समाज की पीडीए की बेटी को न्याय नहीं मिलगा! यह समाजवादी पार्टी के लोग जो पीडीए की बात करते है आज उनको अपना पदाधिकारी दिखाई दे रहा है। जो लड़की के साथ इतनी बड़ी हैवानियत किया आज वह भदरसा के नगर पंचायत का उनका अध्यक्ष है और समाजवादी के लोग अभी तक उसको पद से नहीं हटाए पार्टी से नहीं हटाए यह कैसा पीडीए का इनका दिखावापन है यह पूरा जग जाहिर है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो