BJP leader Vikas Ahir arrested with drugs

BJP Leader Arrested With Drugs : भाजपा से जुड़े नेता को पुलिस ने दो साथियों के साथ किया गिरफ्तार, ड्रग्स बेचने से जुड़ा है मामला

BJP Leader Arrested With Drugs : गुजरात की सूरत पुलिस ने हिंदूवादी नेता और बीजेपी कार्यकर्ता विकास अहीर समेत दो अन्य को गिरफ्तार किया है।

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2024 / 07:04 PM IST, Published Date : July 22, 2024/7:04 pm IST

अहमदाबाद: BJP Leader Arrested With Drugs : गुजरात की सूरत पुलिस ने हिंदूवादी नेता और बीजेपी कार्यकर्ता विकास अहीर समेत दो अन्य को गिरफ्तार किया है। तीनों पर एमडी ड्रग बेचने का आरोप है। सोशल मीडिया पर मौजूद प्रोफाइल के अनुसार विकास अहीर हिंदू युवा वाहिनी गुजरात के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हैं। इसके साथ वह बीजेपी युवा माेर्चा से जुड़े हुए हैं।

वहीं इस मामले में सूरत पुलिस आयुक्त अनुपम सिंह गहलोत ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए शहर में एमडी ड्रग्स की बिक्री के मामले में पुलिस कार्रवाई की जानकारी दी। गहलोत ने कहा कि सूरत में पहले ड्रग्स की खेप मुंबई से आती थी, लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद इस धंधे में लिप्त लोगों ने मॉड्स ऑपरेंडी में बदलाव किया है। अब राजस्थान से जरिए सूरत में ड्रग्स की बिक्री कर रहे हैं। पुलिस ने विकास अहीर के विकास के साथ चेतन साहू और अनीश खान पठान को गिरफ्तार किया है। पुलिस के इनके पास से 354 ग्राम एमडी ड्रग्स मिला है।

यह भी पढ़ें : Kisan Andolan News : बजट से पहले किसानों का हल्ला बोल..! इस दिन पूरे देश में ट्रैक्टर मार्च का किया ऐलान, जानें क्या हैं मांगें 

आप ने भाजपा पर साधा निशाना

BJP Leader Arrested With Drugs :  ड्रग्स बेचने के मामले में पुलिस द्वारा विकास अहीर और उसके 2 दोस्तों को गिरफ्तार किए जाने के बाद आप ने भाजपा पर निशाना साधा है। आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि, हिंदुत्व के नाम पर 2022 के चुनाव में यही टोली उनके घर पर पहुंची थी। सूरत पुलिस आयुक्त अनुपम सिंह गहलोत ने कहा है कि, सामने आया है कि आरोपी आइसक्रीम पॉर्लर की आड़ में एमडी ड्रग्स का धंधा कर रहे थे। ये टू व्हीलर से डिलीवरी भी करते थे। गहलोत ने कहा पिछले कुछ समय में सूरत में ड्रग्स बेचने के 37 मामले में दर्ज किए गए हैं। इनमें कुल 85 आरोपियों को अरेस्ट किया है। गहलोत ने कहा एनडीपीएस एक्ट में अरेस्ट आरोपियों की संपत्ति की जांच भी जा रही है। अवैध और काली कमाई से अर्जित की गई संपत्ति को सील किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Katghora Snake Bite Death: कटघोरा में सांप काटने से हुई 2 की मौत तो भड़का लोगों का गुस्सा.. किया चक्काजाम.. BMO को हटाने की मांग

राजस्थान से सूरत लाया जा रहा था ड्रग्स

BJP Leader Arrested With Drugs :  ड्रग्स बेचने के मामले में गिरफ्तार किए गए विकास अहीर ने सोशल मीडिया पर अपनी छवि एक हिंदू वादी नेता की बनाई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अहीर ने अपने बॉयो में पूर्व अध्यक्ष हिन्दू युवा वाहिनी गुजरात प्रदेश बताया है। इसके बाद अहीर ने खुद को बीजेपी युवा मोर्चा गुजरात से जुड़ा हुआ बताया है। अहीर ने बॉयो में खुद को आरएसएस का स्वयंसेवक भी बताया है। सूरत शहर पुलिस के अनुसार करीब एक महीने की होमवर्क और निगरानी के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने अनुसार पकड़े गए आरोपियों पर पहले भी कुछ मामले दर्ज हैं। पुलिस ने अनुसार ड्रग्स राजस्थान के जरिए सूरत में लाया जा रहा था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp