PM Modi drums playing Video goes viral

PM Modi Singapore Visit: सिंगापुर में दिखा पीएम मोदी का अलग अंदाज, ढोल बजाते हुए आए नजर, वायरल हुआ वीडियो

PM Modi Singapore Visit: पीएम मोदी महाराष्ट्रियन धुन पर ढोल बजाते भी नजर आए। भारत के प्रधानमंत्री के ब्रुनेई की यात्रा पूरी करने के बाद अपनी

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2024 / 03:58 PM IST, Published Date : September 4, 2024/3:58 pm IST

नई दिल्ली : PM Modi Singapore Visit: पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों विदेश यात्रा कर रहे हैं। आज यानी बुधवार को पीएम मोदी सिंगापुर पहुंचे और यहां उनका अप्रवासी भारतीयों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान पीएम मोदी महाराष्ट्रियन धुन पर ढोल बजाते भी नजर आए।

बता दें कि, भारत के प्रधानमंत्री के ब्रुनेई की यात्रा पूरी करने के बाद अपनी यात्रा के दूसरे चरण में सिंगापुर पहुंचे हैं। अपनी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी सिंगापुर के प्रधानमंत्री लॉरेंस वोंग और राष्ट्रपति थर्मन शानमुगरत्नम से मिलेंगे और सिंगापुर के नेतृत्व से बातचीत करेंगे। वह सिंगापुर के व्यापारिक नेताओं से भी मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : Jabalpur Latest News : बीरबल की खिचड़ी बनकर रह गया 56 भोग मार्केट, नगर निगम की फाइलों में पक रहा प्रोजेक्ट, जानें पूरा मामला 

पीएम मोदी का ढोल बजाने का वीडियो हुआ वायरल

PM Modi Singapore Visit:  पीएम मोदी का ढोल बजाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिसमें हर वर्ग के लोगों ने इस हल्के-फुल्के पल का जश्न मनाया और सिंगापुर में उनका स्वागत किया, जहां वह करीब छह साल बाद अपनी पहली यात्रा पर आए हैं। बाद में, एक महिला ने भी प्रधानमंत्री को राखी बांधी और कई लोगों ने इस अवसर पर उनके साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ मचा दी। जिस होटल में पीएम मोदी ठहरे हैं, वहां मौजूद एक व्यक्ति को उन्होंने अपना ऑटोग्राफ भी दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp