PM Modi Visit Varanasi: आज बनारस दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, नालंदा विश्वविद्यालय परिसर का करेंगे उद्घाटन |

PM Modi Visit Varanasi: आज बनारस दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, नालंदा विश्वविद्यालय परिसर का करेंगे उद्घाटन

PM Modi Today Program: आज बनारस दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, नालंदा विश्वविद्यालय परिसर का करेंगे उद्घाटन

Edited By :   Modified Date:  June 19, 2024 / 06:35 AM IST, Published Date : June 19, 2024/6:35 am IST

वाराणसी।PM Modi Visit Varanasi: लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद आज पीएम मोदी बनारस दौरे पर रहेंगे। वे यहां सेना के विशेष विमान से आएंगे। इसके बाद पीएम मोदी बनारस से राजगीर के लिए रवाना होंगे। जहां वे विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं पीएम मोदी के आगमन को लेकर जिला पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। साथ ही गया एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबलों की तैनाती कर दी गई है।

Read More: Aaj Ka Rashifal 19 June 2024: नीचभंग राजयोग से आज इन तीन राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, कारोबार में मिलेगी तरक्की 

दरअसल, पीएम मोदी तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेने के बाद आज बनारस के दौरे पर रहेंगे। वे यहां सेना के विशेष विमान से आएंगे। इसके बाद पीएम राजगीर के लिए रवाना होंगे। जहां वे राजगीर अंतरराष्ट्रीय नालंदा विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में शामिल होंगे। जहां वे नालंदा विश्वविद्यालय परिसर का उद्घाटन करेंगे। यहां वे सुबह 10 बजे पहुंचेंगे और विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं को को संबोधित करेंगे।

Read More: Anwar Dhebar Arrest : शराब घोटाला मामले में फिर गिरफ्तार हुए अनवर ढेबर, जेल से बाहर निकलते ही यूपी पुलिस ने दबोचा 

PM Modi Visit Varanasi: बता दें कि पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए सीनियर एसपी आशीष भारती गया एयरपोर्ट पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए सभी पुलिस पदाधिकारी और जवानों के साथ बैठक कर सभी हालातों से निपटने के निर्देश दिए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 

 
Flowers