PM Modi reached CJI DY. Chandrachud's house

PM Modi Video : CJI डी.वाई. चंद्रचूड़ के घर पहुंचे पीएम मोदी, की गणेश जी की आरती, वीडियो आया सामने

PM Modi Video : पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को भारत के मुख्य न्यायाधीश (CJI) डी.वाई. चंद्रचूड़ के निवास पर गणेश पूजा में हिस्सा लिया।

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2024 / 10:24 PM IST, Published Date : September 11, 2024/10:24 pm IST

नई दिल्ली: PM Modi Video : गणेशोत्सव 2024 के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को भारत के मुख्य न्यायाधीश (CJI) डी.वाई. चंद्रचूड़ के निवास पर गणेश पूजा में हिस्सा लिया। यह पूजा चंद्रचूड़ परिवार के आवास पर आयोजित की गई थी, जिसमें प्रधानमंत्री ने बड़े श्रद्धाभाव के साथ पहुंचे।

यह भी पढ़ें : Mission Mausam India: पीएम मोदी के ‘मिशन मौसम’ को मंजूरी.. कैबिनेट की बैठक में फैसला, जानें कैसे मिलेगा फायदा

पीएम मोदी ने की गणेश जी की आरती

PM Modi Video : समाचार एजेंसी ANI द्वारा साझा किए गए वीडियो में देखा गया कि पीएम मोदी, सीजेआई डी.वाई. चंद्रचूड़ और उनकी पत्नी कल्पना दास के साथ गणपति की पूजा-अर्चना कर रहे थे। प्रधानमंत्री ने भगवान गणेश के आरती की।

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी मराठी लुक में नजर आए। बता दें क‍ि महाराष्‍ट्र सहित देशभर में गणपत‍ि पूजा धूमधाम से मनाई जाती है। हर साल गणेश चतुर्थी के मौके पर भगवान गणेश की प्रतिमाओं की स्थापना की जाती है और भक्तगण उनसे सुख-समृद्धि और विघ्नों के नाश की प्रार्थना करते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp