PM Modi expressed grief over death of 12 people in Dholpur road accident

Dholpur Road Accident: पीएम मोदी ने धौलपुर सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत पर जताया दुख, अनुग्रह राशि देने का किया ऐलान

Dholpur Road Accident: रविवार को राजस्थान के धौलपुर में हुए भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। पीएम मोदी ने इस हादसे में

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2024 / 03:26 PM IST, Published Date : October 20, 2024/3:26 pm IST

नई दिल्ली : Dholpur Road Accident: रविवार को राजस्थान के धौलपुर में हुए भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। पीएम मोदी ने इस हादसे में हुई लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है और पीड़ित परिवारों के लिए अनुग्रह राशि की घोषणा की। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, “राजस्थान के धौलपुर में हुआ हादसा हृदयविदारक है। इसमें मासूम बच्चों सहित जान गंवाने वालों के शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें इस पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करे। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

यह भी पढ़ें : CG News: धमतरी सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत, सीएम साय ने जताया दुख, मुआवजे का किया ऐलान 

स्लीपर बस और टेम्पो में हुई थी भिड़ंत

Dholpur Road Accident:  बता दें कि, राजस्थान के धौलपुर जिले में करौली-धौलपुर हाईवे पर एक सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा सुनीपुर गांव के पास उस समय हुआ, जब एक स्लीपर कोच बस और टेम्पो के बीच भीषण टक्कर हो गई। पीएमओ ने कहा कि राज्य सरकार की निगरानी में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव सहायता में जुटा है।

पीएमओ ने एक अन्य पोस्ट में कहा कि प्रधानमंत्री ने इस घटना के पीड़ितों के लिए अनुग्रह राशि की घोषणा की। पीएमओ ने कहा, “प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से प्रत्येक मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की गयी है। घायलों को 50 हजार रुपए दिए जाएंगे।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp