PM Modi Speech in Lok Sabha: 'ये बालक बुद्धि सदन के अंदर बैठ कर आंख मारते हैं...', पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज | PM Modi called Rahul Gandhi a childish person

PM Modi Speech in Lok Sabha: ‘ये बालक बुद्धि सदन के अंदर बैठ कर आंख मारते हैं…’, पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज

PM Modi called Rahul Gandhi a childish person: पीएम मोदी का कांग्रेस पर प्रहार, बोले 'आज देश कह रहा है.. तुमसे नहीं हो पाएगा'

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2024 / 06:25 PM IST, Published Date : July 2, 2024/6:25 pm IST

PM Modi called Rahul Gandhi a childish person: नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब दिया। जैसे ही मोदी ने अपनी स्पीच शुरू की। विपक्ष ने नारेबाजी शुरू कर दी। विपक्ष के नारेबाजी के बीच पीएम मोदी ने निशाना साधते हुए कहा कि ‘हमने दुनिया को दिखा दिया कि ये विश्व का सबसे बड़ा चुनावी अभियान था। देश की जनता ने दुनिया के सबसे बड़े चुनावी अभियान ने हमें चुना है। मैं कुछ लोगों की पीड़ा समझ सकता हूं कि लगातार झूठ चलाने के बावजूद उनकी घोर पराजय हुई।

Read more: PM Modi Speech in Lok Sabha: ‘आज देश कह रहा है… तुमसे नहीं हो पाएगा’, पीएम मोदी का कांग्रेस पर प्रहार 

वहीं पीएम मोदी अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस पर प्रहार करते हुए आगे कहा कि ये(राहुल गांधी) OBC वर्ग के लोगों को चोर बताने के मामले में सजा पा चुके हैं। इनको(राहुल गांधी) देश की सर्वोच्च अदालत पर गैर-जिम्मेदार बयान देने पर माफी मांगनी पड़ी है। इन पर वीर सावरकर का अपमान करने का मुकदमा है। इनपर देश की सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष को हत्यारा कहने का मामला चल रहा है। आज देश इनसे कह रहा है कि तुमसे नहीं हो पाएगा।

Read more: Prahlad Singh Patel on Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद के भाषण पर मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल का बड़ा बयान, बोले- राहुल गांधी को इलाज की जरूरत.. 

PM Modi called Rahul Gandhi a childish person: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जब ये बालक बुद्धि पूरी तरह सवार हो जाती है तो सदन में भी किसी के गले पड़ जाते हैं…ये बालक बुद्धि अपनी सीमाएँ खो देती है तो सदन के अंदर बैठ कर आँखें मारते हैं…”

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp