People raised slogans of 'Rahul Gandhi go back' In Assam

Bharat Jodo Nyay Yatra : लोगों ने लगाए ‘राहुल गांधी गो बैक’ के नारे, असम में अब इस जगह हुआ भारत जोड़ो न्याय यात्रा का विरोध

Bharat Jodo Nyay Yatra : नागांव के आमबगान इलाके में राहुल गांधी के खिलाफ लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान भीड़ ने 'राहुल गांधी गो बैक'

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2024 / 11:10 PM IST, Published Date : January 21, 2024/11:10 pm IST

नई दिल्ली : Bharat Jodo Nyay Yatra : कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा कर रहे हैं। इन दिनों उनकी यात्रा असम में हैं। भारत जोड़ो न्याय यात्रा को असम में चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। देर शाम को नागांव के आमबगान इलाके में राहुल गांधी के खिलाफ लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान भीड़ ने ‘राहुल गांधी गो बैक’ के नारे लगाए। इसके साथ ही भारत जोड़ो न्याय यात्रा के खिलाफ भी नारेबाजी की.

लोगों के विरोध प्रदर्शन का वीडियो भी सामने आ गया है। इस वीडियो में राहुल गांधी एक दुकान में नजर आ रहे हैं, दुकान के बाहर भारी संख्या में लोग मौजूद हैं। लोग उनके खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। इसके बाद सुरक्षाकर्मी उन्हें वहां से लेकर चले गए। प्रदर्शन करने वाले लोगों को हाथों में पोस्टर बैनर थे। लोगों ने न्याय यात्रा के खिलाफ भी नारेबाजी की। प्रदर्शन करने वाले लोगों को हाथों में पोस्टर बैनर थे।

यह भी पढ़ें : ट्रेन से भजन कीर्तन गाते हुए राजा राम की नगरी जा रहे पूर्व सीएम, खुद भी भजन गा रहे शिवराज सिंह 

पीएम मोदी और असम के सीएम से हम नहीं डरते

Bharat Jodo Nyay Yatra :  बता दें कि, इस घटना से पहले राहुल गांधी ने नागांव में एक रैली को संबोधित किया था। राहुल ने आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के सदस्यों पर हमला किया। उन्होंने कहा कि 20-25 भाजपा कार्यकर्ता लाठी लेकर हमारी बस के सामने आए और जब मैं बस से बाहर आया तो वे भाग गए। उन्हें लगता है कि कांग्रेस भाजपा और आरएसएस से डर गई है, वे सपने देख रहे हैं. वे आंसू भी बहा सकते हैं। उन्होंने कहा कि जितने चाहें उतने पोस्टर और तख्तियां लगाएं, हमें कोई परवाह नहीं है। हम किसी से नहीं डरते। हम न तो पीएम नरेंद्र मोदी से डरते हैं और न ही असम के सीएम से।

इससे पहले आज सोनितपुर में भीड़ ने राहुल गांधी की बस को रोक लिया था। भीड़ में मौजूद लोग मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। कुछ लोगों के हाथ में बीजेपी के झंडे भी थे। हालांकि राहुल गांधी बस से नीचे उतर आए थे, लेकिन सुरक्षा के कारणों से उनकी सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने उन्हें बस में बिठा दिया था।

यह भी पढ़ें : भगवान राम की शोभा यात्रा पर अराजक तत्वों ने किया पथराव, पुलिस को दागने पड़े आंसू गैस के गोले 

जयराम रमेश की कार पर भी हुआ था हमला

Bharat Jodo Nyay Yatra :  सोनितपुर जिले में रविवार को ही दोपहर के वक्त वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयराम रमेश की कार और भारत जोड़ो न्याय यात्रा की गाड़ियों पर भीड़ ने हमला कर दिया था, कांग्रेस ने दावा किया था कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हमला किया है। एआईसीसी नेता ने कहा कि हमने पुलिस को सूचित किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभी मौके पर हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जयराम रमेश की कार से कांग्रेस जोड़ो न्याय यात्रा के स्टिकर फाड़ दिए गए और हमलावरों ने गाड़ी पर बीजेपी का झंडा लगाने का प्रयास किया। इससे कार का पिछला शीशा लगभग टूट गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp