Pati Ki Karwai Dusri Shadi: ये सुख पाने के लिए महिला ने अपने ही पति की कराई दूसरी शादी, वजह जानकर हैरान हुए लोग |

Pati Ki Karwai Dusri Shadi: ये सुख पाने के लिए महिला ने अपने ही पति की कराई दूसरी शादी, वजह जानकर हैरान हुए लोग

Pati Ki Karwai Dusri Shadi: ये सुख पाने के लिए महिला ने अपने ही पति की कराई दूसरी शादी, वजह जानकर हैरान हुए लोग

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 01:02 PM IST, Published Date : May 29, 2024/1:02 pm IST

बिहार। Pati Ki Karwai Dusri Shadi: बिहार के भागलपुर ज़िले से एक हैरान करने वाला मामले सामने आया है। जहां एक महिला ने सिर्फ़ इसलिए अपने पति की दूसरी शादी करवा दी, क्योंकि उसे घर में काम करने के लिए नौकरानी चाहिए थी। इस घटना को जिसने भी सुना वह दंंग रह गया। बता दें कि बहुत ही नाटकीय ढंग से इस पूरे काम को अंजाम दिया गया। महिला ने बताया कि दिल्ली में काम करने वाली नहीं मिल रही थी। इसलिए उसने अपने पति की दूसरी शादी करवाई। जिसके बाद दिल्ली से भागलपुर लौट आई युवती ने  पुलिस से न्याय की गुहार लगाई।

Read More: Ram Mandir Ayodhya: राम मंदिर के दूसरे फ्लोर का निर्माण कार्य हुआ शुरू, इतने समय में पूरा होगा काम 

पुलिस को बताई आपबीती

दरअसल, भागलपुर जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सैनो गांव की रहने वाली एक नवविवाहिता अपने परिजनों के साथ मंगलवार को महिला थाना पहुंची। उसने जब पुलिस को आपबीती सुनायी तो पुलिस पदाधिकारी भी चौंक गए। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी विगत 2 मई को मुंगेर स्थित खड़गपुर के रहने वाले 50 वर्षीय हीरालाल दास से हुई थी। इसके बाद वह उसे लेकर दिल्ली चला गया। वहां जाने पर पता चला कि हीरालाल की पहले भी शादी हुई है।

Read More: INDIA Live News & Updates 29th May 2024: पश्चिम बंगाल में गरजे PM मोदी, कहा-‘ईमानदारी से विकास केवल और केवल भाजपा ही कर सकती है’ 

पहली पत्नी को देख उड़े होश

पीड़िता ने बताया कि वह जब दिल्ली पहुंची तो उसने घर में पहले से एक और महिला को पाया। युवती ने सवाल किया कि यह महिला कौन है, इस पर पति ने जवाब दिया कि यह मेरी पहली पत्नी है। जब इसका विरोध किया तो पति और सौतन युवती को प्रताड़ित करने लगे। सौतन ने कहा कि तुमसे शादी इसलिए करवादी क्योंकि दिल्ली में नौकरानी नहीं मिल रही थी। घर का काम सही से करो, रहना नहीं है तो चली जाओ। जब युवती ने बात नहीं मानी तो दोनों उसकी पिटाई करने लगे। इसके बाद वह तंग आकर दिल्ली से वापिस भागलपुर पहुंच गई। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

Read More: Jabalpur To Mumbai Flight: अब जबलपुर से मुंबई के लिए सफर करना हुआ और भी आसान! इस दिन से शुरू होगी फ्लाइट सेवा

Pati Ki Karwai Dusri Shadi: पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करे। इन लोगों ने धाेखे से मेरी बेटी की शादी करवाई है। पुलिस से अपील है कि वह आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करे। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आगे की कार्रवाई चल रही है।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp