Girl Accident VIral Video

Viral Video : स्कूटी पर उड़ती हुई दिखी पापा की परियां, फिर हो गया कांड, पुलिस ने वीडियो शेयर कर की ये अपील

Girl Viral Video : उत्तराखंड पुलिस की ओर से शेयर किए गए वीडियो में दो लड़कियां तेज रफ्तार स्कूटी चलाती हुई नजर आ रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2024 / 08:08 AM IST, Published Date : June 2, 2024/8:08 am IST

देहरादून: Girl Viral Video : आज के समय में युवा फेमस होने के लिए शॉर्ट वीडियो और रील बनाते हैं। शार्ट वीडियो और रील बनाने के लिए युवा कई बार ऐसा कुछ कर जाते हैं कि उन्हें अपनी जान भी गंवानी पड़ जाती है। ज्यादा लाइक्स और व्यूज के लिए युवा अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। युवा बाइक पर खतरनाक स्टंट करते हुए भी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। पुलिस और प्रशासन द्वारा जनता से अपनी जान जोखिम में ना डालने की अपील भी की जाती है। इस बीच, उत्तराखंड पुलिस ने एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कहा कि आपकी जान ज्यादा अहम है।

यह भी पढ़ें : Delhi Water Crisis: जल संकट हुआ विकराल…पानी की एक-एक बूंद के लिए तरसे लोग, मचा हाहाकार 

उत्तराखंड पुलिस ने शेयर किया वीडियो

Girl Viral Video :  उत्तराखंड पुलिस की ओर से शेयर किए गए वीडियो में दो लड़कियां तेज रफ्तार स्कूटी चलाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान पीछे बैठी हुई बैठने के जगह खड़े होकर स्टंट कर रही। इस दौरान थोड़ी दूर जाकर दोनों सड़क पर गिर जाती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए पुलिस ने कैप्शन में लिखा कि, जान जोखिम में न डालें… यूं गाड़ी पे स्टंट कर… हमेशा हेलमेट पहनकर दुपहिया वाहन चलाएं। इसके अलावा पुलिस ने लोगों से कहा कि स्टंटबाजी का नशा सीधे अस्पताल पहुंचाता है। हेलमेट आपकी जान बचाता है। यातायात नियमों का पालन करें। हमें उम्मीद है कि सड़क पर वाहन चलाते हुए इस तरह की लापरवाही आप नहीं करेंगे। जान-हित में जारी।

यह भी पढ़ें : CM Sai Today Program : आज बालोद दौरे पर रहेंगे सीएम विष्णुदेव साय, निषाद समाज के कार्यक्रम में होंगे शामिल 

वीडियो में बज रहा गाना

Girl Viral Video :  शेयर किए गए वीडियो में पंछी बनूं उड़ती फिरू मस्त गगन में आज में आजाद हूं दुनिया के गगन में… गाना भी बज रहा है। उत्तराखंड पुलिस ने लोगों से इस तरह की स्टंटबाजी नहीं करने की अपील की है। उत्तराखंड पुलिस ने कहा कि जान आपके स्टंट से ज्यादा प्यारी नहीं है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp