Pakistan Crime: यहां 5 लोगों की मौत से इलाके में मचा हड़कंप, इस बात को लेकर हुआ था विवाद, जानें क्या है मामला |

Pakistan Crime: यहां 5 लोगों की मौत से इलाके में मचा हड़कंप, इस बात को लेकर हुआ था विवाद, जानें क्या है मामला

Pakistan Crime: यहां 5 लोगों की मौत से इलाके में मचा हड़कंप, इस बात को लेकर हुआ था विवाद, जानें क्या है मामला

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2024 / 08:25 AM IST, Published Date : August 12, 2024/8:25 am IST

पाकिस्तान। Pakistan Crime:आज के समय में लोग जमीन के लिए इस हद गुजर जाते हैं कि वे एक-दूसरे के खून के प्यासे बन जाते हैं। हर रोज खबर आती है कि, जमीन के लिए भाई ने भाई की हत्या कर दी। वहीं इस बीच पाकिस्तान से एक खबर आई है, जहां जमीन के लिए ही दो गुट आपस में भीड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि इसमें 5 लोगों की मौत हो गई। जिससे इस हादसे से इलाके में हड़कंप मचा गया है।

Read More: Ujjain Mahakaleshwar: सावन का चौथा सोमवार आज, बाबा महाकाल की भस्म आरती में उमड़े श्रद्धालु, लगाए जय श्री महाकाल के जयकारे 

दरअसल, पाकिस्तान के सुक्कुर शहर में जमीन को लेकर दो गुटों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर दोनों समुदाय के लोग आपस में भीड़ गए और विवाद से शुरू हुआ मामला गोलीबारी में दल गया। जिससे की इस सशस्त्र संघर्ष में पांच लोगों की मौत हो गई।

Read More: Bihar Stampede: सावन के चौथे सोमवार में सिध्देश्वरनाथ मंदिर में मची भगदड़, हादसे में 7 शिवभक्तों की मौत, कई घायल 

Pakistan Crime: वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि हिंसा में एक समूह के चार लोगों की मौत हो गई, जिनमें से तीन मौके पर मारे गए और एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं गोलीबारी में दूसरे समूह के एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई। वहीं पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। साथ ही सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers