Odisha Bus Accident: हादसे का शिकार हुई श्रद्धालुओं से भरी बस, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल |

Odisha Bus Accident: हादसे का शिकार हुई श्रद्धालुओं से भरी बस, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

Odisha Bus Accident: हादसे का शिकार हुई श्रद्धालुओं से भरी बस, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2024 / 03:50 PM IST, Published Date : September 28, 2024/3:50 pm IST

सिद्धार्थनगर। Odisha Bus Accident: ओडिशा राज्य से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां जगन्नाथपुरी तीर्थ यात्रा पर गई उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के श्रद्धालुओं से भरी बस ओडीशा के बालासोर जिले में खाई में पलट गई। जिस वजह से इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तो वहीं 30 यात्री घायल हो गए हैं। बताया गया कि, बस में 50 से ज्यादा श्रद्धालु सवार थे। वहीं इस घटना के बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई।

Read More: Sarkari Naukri For 12th Pass: DU में 12वीं पास के लिए नौकरी पाने का गोल्डन चांस, 60 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी, फटाफट कर लें अप्लाई 

दरअसल, उड़ीसा राज्य के बाबा भुनेश्वरनाथ, कोणार्क्र जगन्नाथपुरी की यात्रा करके लौट रही थी जो रास्ते में पलट गई। इस बस में कुल 57 श्रद्धालु सवार थे। इनमें चार की मृत्यु हो गई। घायलों में 10 का उपचार जिला अस्पताल बालासोर व 13 का जलेश्वर में चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में दो जनपद बलरामपुर के तथा दो सिद्धार्थनगर के इटवा तहसील अंतर्गत ग्राम सिकरी के निवासी थे।

Read More: Police Recruitment 2024: पुलिस विभाग में निकली बंपर भर्ती, बिना परीक्षा के ही मिलेगी नौकरी, पूरी डिटेल्स जानें यहां  

Odisha Bus Accident:  वहीं इस घटना की खबर लगते ही परिजनों में मातम फैल गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बस संख्या यूपी 51 एटी 6297 कृष्णा बस जो पिछले दिनों डुमरियागंज से विभिन्न तीर्थ स्थलों का भ्रमण के लिए रवाना हुई थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp