Nepal All Flights Cancelled: यहां मौसम ने दिखाए तीखे तेवर, रद्द की गईं सभी घरेलू उड़ानें, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट |

Nepal All Flights Cancelled: यहां मौसम ने दिखाए तीखे तेवर, रद्द की गईं सभी घरेलू उड़ानें, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट

Nepal All Flights Cancelled: यहां मौसम ने दिखाए तीखे तेवर, रद्द की गईं सभी घरेलू उड़ानें, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2024 / 12:17 AM IST, Published Date : September 28, 2024/12:17 am IST

Nepal All Flights Cancelled: इन दिनों भारी बारिश ने हर तरफ तबाही मचाई हुई है। जिस वजह से आम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। एक तरफ जहां मुंबई में भारी बारिश की वजह से 4 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं अब पड़ोसी देश नेपाल में भी बारिश ने हाहाकार मचाया हुआ है। जिस वजह कई उड़ाने रद्द कर दी गई है।

Read More: Father In Law Did Love Marriage: बहू को मिली ससुर के कर्मो की सजा, ससुर ने किया था लव मैरिज तो पंचायत ने दी हैरान कर देने वाली सजा 

नेपाल के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (CAAN) के प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि, खराब मौसम के कारण देश भर में सभी घरेलू उड़ानें शनिवार सुबह तक स्थगित कर दी गई हैं। यह घोषणा नेपाल के मौसम पूर्वानुमान प्रभाग द्वारा गुरुवार को जारी किए गए रेड अलर्ट के बाद की गई है, जिसमें देश भर में भारी बारिश और संभावित प्राकृतिक आपदाओं की चेतावनी दी गई है।

Read More: Shakib al Hasan Retirement: गिरफ्तारी के डर से शाकिब अल हसन ने किया संन्यास का ऐलान?, मर्डर केस में जेल जाने का डर! 

Nepal All Flights Cancelled:  राष्ट्रीय आपदा जोखिम न्यूनीकरण प्रबंधन प्राधिकरण (NDRRMA) ने भी रेड अलर्ट के जवाब में कदम उठाए हैं। प्राधिकरण ने दो दिनों के लिए रात्रि वाहन संचालन को निलंबित कर दिया है और लोगों को बिना आवश्यक लंबी दूरी की यात्रा करने से बचने के लिए कहा है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

 
Flowers