Nashik Road Accident: साई पालकी लेकर शिर्डी जा रहे भक्तों को अनिंयत्रित कार ने मारी टक्कर, हादसे में तीन लोगों की मौत |

Nashik Road Accident: साई पालकी लेकर शिर्डी जा रहे भक्तों को अनिंयत्रित कार ने मारी टक्कर, हादसे में तीन लोगों की मौत

Nashik Road Accident: साई पालकी लेकर शिर्डी जा रहे भक्तों को अनिंयत्रित कार ने मारी टक्कर, हादसे में तीन लोगों की मौत

Edited By :   Modified Date:  July 17, 2024 / 10:22 PM IST, Published Date : July 17, 2024/10:22 pm IST

Nashik Road Accident: नासिक के टिटवाला से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां साई पालकी लेकर शिर्डी जा रहे लोगों को घोटी-सिन्नर के पासएक कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि इससे हादसे में  3 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे के बाद कारचालक फरार हो गया। इस हादसे में दो मृतक चाचा और बड़े पिताजी के लड़के थे, यानी दोनों भाई थे।

Read More: Road Accident In Tamil Nadu : तेज रफ़्तार वाहन ने 4 महिलाओं समेत 5 श्रद्धालुओं को कुचला, मौके पर हुई सभी की मौत 

इस घटना की जानकारी मिलते ही टिटवाला परिसर में मातम पसर गया। इसमें एक रविन्द्र पाटिल की भी मौत हो गई है। उनके परिवार में मां, पत्नी और दो बच्चे है। इस घटना के बाद परिवार में शोक पसर गया है। शिर्डी के लिए विभिन्न मंडलों की ओर से पालखी लेकर पैदल लोग जाते है। टिटवाला के मांडा परिसर का ये साईं सेवा मंडल है।

Read More: Short Mehndi Design: त्योहारों में जरूर ट्राई करें मेहंदी की ये खूबसूरत शॉर्ट डिजाइन, लगाने में भी है बेहद आसान 

Nashik Road Accident:  पिछले 22 वर्षो से ये लोग साई पालखी हर साल शिर्डी लेकर जाते है।  इस बार भी शनिवार को पालखी लेकर मंडल के लोग शिर्डी के लिए निकले थे। इस दौरान घोटी से सिन्नर के बीच ये एक्सीडेंट हुआ। इस एक्सीडेंट में रविन्द्र पाटिल, भावेश पाटिल और साईराज भोईर की मौत हो गई तो वही सलमान पठाण घायल हुए है। गांव में इसकी जानकारी मिलते ही गांव में भी मातम पसर गया। जानकारी के मुताबिक़ इतने घंटे बीतने के बाद भी आरोपी को पकड़ा नहीं जा सका। आरोपी को पकड़ने की मांग की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो