Mumbai Rain: मानसून की पहली बारिश में ही जलमग्न हुई सड़कें, रेलवे स्टेशन पर भरा पानी, यातायात भी हुए प्रभावित |

Mumbai Rain: मानसून की पहली बारिश में ही जलमग्न हुई सड़कें, रेलवे स्टेशन पर भरा पानी, यातायात भी हुए प्रभावित

Mumbai Rain: मानसून की पहली बारिश में ही जलमग्न हुई सड़कें, रेलवे स्टेशन पर भरा पानी, यातायात भी हुए प्रभावित

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2024 / 01:38 PM IST, Published Date : June 22, 2024/1:38 pm IST

मुंबई। Mumbai Rain:  भीषण गर्मी के बाद मानसून दस्तक दे दी है। बरसात से मौसम खुशनुमा हो गया है। मुसलाधार बारिश ने कई इलाकों को जलमग्न कर दिया है। बीते कुछ दिनों से हो रही बारिश की वजह से कई इलाकों में जल जमाव की वजह से लोगों को परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। बारिश के बाद सड़कें सैलाब में तब्दील होती दिख रही हैं।

Read More: New Criminal Law: जुलाई से देशभर में लागू होंगे नए आपराधिक कानून, इन धाराओं में होगा बदलाव, बेहतर ढंग से पालन करने किया सेमीनार का आयोजन 

मुंबई में पिछले दिनों तेज बारिश के कारण कई जगहों पर जलभराव की स्थिति सामने आई है। खासकर ऐसे रेलवे स्टेशन में पानी जमा हो गया है, जहां पर यात्रियों के लिए अंडरग्राउंड वे है। नवी मुंबई के खांदेश्वर रेलवे स्टेशन के अंडरग्राउंड रास्ते पर पानी भर जाने की वजह से यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। नवी मुंबई में ज्यादातर रेलवे स्टेशनों पर अंडरग्राउंड रास्ते है।

Read More: Pre Budget Meeting : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट के पहले सभी राज्यों के वित्त मंत्रियों से की चर्चा, ओपी चौधरी भी रहे मौजूद 

Mumbai Rain: वहीं हर साल बारिश में यहां पर पानी जमा होने की समस्या निर्माण हो जाती है और ऐसे पानी के बीच से लोगों को निकलकर बाहर जाना पड़ता है या फिर स्टेशन के भीतर प्रवेश करना पड़ता है। यहां पर पानी बाहर निकालने के लिए मोटर भी लगी हुई है, लेकिन ज्यादा पानी जमा होने की वजह से पानी निकालने में काफी समय लगता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp