Mumbai police will question Govinda in the self-firing case

Govinda fired himself: क्या कुछ छिपा रहे है गोविंदा?.. पुलिस को नही है ‘खुद से गोली चलने’ वाली बात पर यकीन.. होगी पूछताछ!..

Mumbai police will question Govinda in the self-firing case इससे पहले गोविंदा ने अपने समर्थकों और शुभचिंतको के लिए एक मैसेज भेजा था और बताया था कि वह बिलकुल ठीक है और खतरे से बाहर है।

Edited By :   Modified Date:  October 2, 2024 / 05:03 PM IST, Published Date : October 2, 2024/4:34 pm IST

Mumbai police will question Govinda in the self-firing case: मुंबई। मंगलवार की सुबह मुंबई से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थी। बताया गया था कि मशहूर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को गोली लग गई हैं और उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बाद में मालूम चला कि अपनी पिस्टल की सफाई के दौरान खुद उनसे ट्रिगर दब गया था। इसके बाद आनन्-फानन में उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया था। यह गोली उनके पैरों पर लगी थी। इसका ऑपरेशन किया गया था जिसके बाद गोविंदा की हालत स्थिर बताई जा रही है।

मौत के 56 साल बाद अंतिम संस्कार के लिये अपने गांव पहुंचेगा सेना के जवान का शव, इतने साल कैसे रहा सुरक्षित जानें

Govinda firing case

इससे पहले गोविंदा ने अपने समर्थकों और शुभचिंतको के लिए एक मैसेज भेजा था और बताया था कि वह बिलकुल ठीक है और खतरे से बाहर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Mumbai police will question Govinda in the self-firing case: हालांकि अब मुंबई की पुलिस खुद इस ममेल में दिलचस्पी दिखाती हुई नजर आ रही हैं और सेल्फ फायरिंग के इस पूरे मामले को समझना चाहती है। पुलिस इस थ्योरी पर अभी यकीन नहीं कर पा रही है और कहा है कि पुलिस द्वारा जाँच पूरी होने तक क्लीन चिट नहीं मिलेगी। पुलिस यह जानने लो कोशिश में है कि,आखिर क्या वजह है कि गोविंदा अपने बैग में लोडेड गन रखते हैं।

बीमा की राशि के लिए खतरनाक खेल! पहले साजिश कर युवती से रचाई शादी, युवक ने लिया बैंकों से भारी लोन, फिर कर दिया ये कांड

पुलिस ने बताया है कि जब सुबह पिस्टल की फायरिंग की आवाज सुनकर गोविंदा की बेटी टीना उठकर कमरे में आईं। नौकर ने फ़ोन कर मदद माँगी। वहीं गोविंदा ने गोली लगने के तुरंत बाद अपने भाई, बीवी सुनीता और मैनेजर को फोन किया। बता दें कि मुंबई पुलिस के अफसर दया नायक ने आज अस्पताल पहुंचकर गोविंदा से मुलाक़ात की हैं। अस्पताल से वापसी के बाद उनसे इस बारें में विस्तार से पूछताछ की जा सकती है।

बता दें कि, गोविंदा का हाल चाल जानने के लिए लगातार उनके करीबी अस्पताल पहुंच रहे हैं। गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह भी हॉस्पिटल पहुंची। वहीं, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी अभिनेता गोविंदा से फोन पर बातचीत की। सीएम ने एक्टर के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp