Mahua Moitra Latest Video Viral

Mahua Moitra Latest Video Viral : सांसद महुआ मोइत्रा ने सदन में भरी हुंकार, कहा- ‘मेरी आवाज़ दबाने के चक्कर में हारे BJP के 63 सांसद…देखें वीडियो

Mahua Moitra Latest Video Viral : सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा सत्ताधारी दल ने एक सांसद की आवाज दबाने की बहुत भारी कीमत चुकाई है।

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 07:16 PM IST, Published Date : July 1, 2024/7:16 pm IST

Mahua Moitra Latest Video Viral : नई दिल्ली। दो दिन के अवकाश के बाद सोमवार को संसद सत्र के छठे दिन लोकसभा और राज्यसभा, दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा हुई। इस दौरान विपक्ष के नेता राहुल गांधी सहित टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने लोकसभा में भाजपा पर जमकर हमला बोला।

read more : Rahul Gandhi Stand Up Comedian : ‘हम पहले ही हंस रहे थे’..! राहुल गांधी के बयान पर कंगना रनौत का तंज, नेता प्रतिपक्ष को बताया एक अच्छा स्टैंडअप कॉमेडियन.. 

Mahua Moitra Latest Video Viral : TMC सांसद महुआ मोइत्रा जैसे ही सदन में बोलने के लिए जैसे ही अपनी सीट पर खड़ी हुईं, तभी पीएम मोदी अपनी सीट से उठ कर बाहर जाने लगे। इस दौरान TMC सांसद ने कहा, “आदरणीय प्रधानमंत्री सर मैं आपसे विनती करती हूं कि आप यहां एक घंटे से हैं मेरी बात भी सुनते हुए जाइए। डरिए मत, आप मेरे क्षेत्र में दो बार आए आज तो सुनते जाइए सर।”

महुआ मोइत्रा ने कहा, कि ”पिछली बार जब मैं यहां खड़ी थी तो मुझे बोलने नहीं दिया गया। लेकिन, सत्ताधारी दल ने एक सांसद की आवाज दबाने की बहुत भारी कीमत चुकाई है। मुझे बैठाने के चक्कर में जनता ने आपके 63 सदस्यों को स्थायी रूप से बैठा दिया।” देश की जनता ने बीजेपी को 303 से 240 सीटों पर ला दिया।”

 

 
Flowers