मोहन भागवत का 'सुपरमैन और देवता' बनने वाला ज्ञान, आखिर किस पर साध रहे निशाना? वायरल हो रहा वीडियो |

मोहन भागवत का ‘सुपरमैन और देवता’ बनने वाला ज्ञान, आखिर किस पर साध रहे निशाना? वायरल हो रहा वीडियो

Mohan Bhagwat Video going viral: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत का यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप भी उनकी बातों का कुछ अंश यहां पर सुन सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2024 / 06:35 PM IST, Published Date : July 18, 2024/6:34 pm IST

रांची। “प्रगति का कोई अंत नहीं है… लोग सुपरमैन बनना चाहते हैं, लेकिन वह यहीं नहीं रुकता, फिर वह ‘देवता’ बनना चाहता है, फिर ‘भगवान’, लेकिन ‘भगवान’ कहते हैं कि वह ‘विश्वरूप’ हैं। कोई नहीं जानता कि इससे बड़ा कुछ है या नहीं। किसी को यह सोचना चाहिए कि कार्यकर्ताओं को हमेशा और अधिक के लिए प्रयास करना चाहिए।” यह बातें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने झारखंड के बिष्णुपुर में स्तरीय कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में कही है।

read more: OPS Scheme Latest News: बजट में सरकारी कर्मियों की खुलेगी किस्मत!.. इस स्कीम के तहत मिलेगी 50% पेंशन की गारंटी, पढ़े ये आर्टिकल

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत का यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप भी उनकी बातों का कुछ अंश यहां पर सुन सकते हैं। लोग यह कयास लगा रहे हैं मोहन भागवत ने फिर से एक बार पीएम मोदी पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा है। मोहन भागवन के बयान पर कई तरह से लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

read more: IBC24 Swarn Sharda Scholarship 2024 : IBC24 के स्वर्ण शारदा स्कॉलरशिप कार्यक्रम का आगाज, यहां देखें लाइव