MLA Amanatullah Khan arrest

MLA Amanatullah Khan arrest: आप के एक और बड़े नेता को ED ने किया गिरफ्तार, सुबह ही घर में दी थी दबिश

MLA Amanatullah Khan arrest: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को आज ईडी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2024 / 12:45 PM IST, Published Date : September 2, 2024/12:35 pm IST

नई दिल्ली: MLA Amanatullah Khan arrest  प्रवर्तन निदेशालय ने सोमवार को आम आदमी पार्टी के ​विधायक अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि आज सुबह से ही ईडी की टीम अमानतुल्लाह खान के घर में छापेमारी कार्रवाई की थी। ये कार्रवाई दिल्ली वक्फ बोर्ड मनी लॉन्ड्रिंग केस में हुई है। इस समय ई़डी की टीम अमानतुल्लाह के घर पर है। दिल्ली पुलिस की भारी-भरकम टीम उनके घर के बाहर मौजूद है।

Read More: Droupadi Murmu Maharashtra Visit: आज से तीन दिवसीय महाराष्ट्र दौरे पर रहेंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, विभिन्न कार्यक्रमों में होंगी शामिल 

आपको बता दें कि ओखला से विधायक अमानतुल्लह खान ने आज सुबह ही अपने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। कि उनके घर के बाहर ईडी की टीम पहुंची हुई है। उन्होंने कहा ​था कि मुझे और आम आदमी पार्टी नेताओं को परेशान करने में तानाशाह कोई कसर नहीं छोड़ रहा। ईमानदारी से अवाम की खिदमत करना गुनाह है? आखिर ये तानाशाही कब तक?

बता दें कि इससे पहले भी प्रवर्तन निदेशालय ने विधायक अमानतुल्लाह खान से कई राउंड पूछताछ कर चुकी है। अमानतुल्लाह के वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के बाद दिल्ली पुलिस का अतिरिक्त बल मौके पर पहुंचा। अमानतुल्लाह पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली वक्फ बोर्ड का अध्यक्ष रहते हुए 32 लोगों की अवैध भर्ती कराई और फंड का गलत इस्तेमाल किया। वक्फ की संपत्तियों को किराए पर दिया। ED पहले भी 2 बार अमानतुल्लाह से पूछताछ कर चुकी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो