Prahlad Singh Patel on Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद के भाषण पर मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल का बड़ा बयान, बोले- राहुल गांधी को इलाज की जरूरत. | Prahlad Singh Patel on Rahul Gandhi

Prahlad Singh Patel on Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद के भाषण पर मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल का बड़ा बयान, बोले- राहुल गांधी को इलाज की जरूरत.

Prahlad Singh Patel on Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद के भाषण पर मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल का बड़ा बयान, बोले- राहुल गांधी को इलाज की जरूरत है..

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2024 / 06:28 PM IST, Published Date : July 2, 2024/5:53 pm IST

Prahlad Singh Patel on Rahul Gandhi: नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के भाषण पर मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने कहा कि राहुल गांधी को इलाज की जरूरत है। उनके सामने कोई तथ्य या परंपराएं बताने की जरूरत नहीं है, जो व्यक्ति नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी पर रहते हुए संसद के नियमों की अवहेलना करे। अमर्यादा करे और वो भी राष्ट्रपति के धन्यवाद प्रस्ताव पर, तो ऐसे व्यक्ति को इलाज की जरूरत है।

Read more: PM Modi Speech in Lok Sabha: ‘कांग्रेस का इकोसिस्टम बच्चे का मन बहलाने में लगा है..’, पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना… 

दरअसल, राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान लोकसभा में दिए गए राहुल गांधी के भाषण के कुछ विवादास्पद अंश हटा दिए गए हैं। राहुल गांधी ने सोमवार को लोकसभा में भाषण दिया था। हटाए गए अंश में हिंदुओं और कुछ दूसरे धर्मों पर उनकी टिप्पणियां शामिल हैं। लोकसभा में विपक्ष के नेता (एलओपी) के रूप में राहुल गांधी का सोमवार को पहला भाषण था। इस दौरान सदन में भारी हंगामा हुआ।

Read more: PHE Scam: नहीं थम रहा PHE विभाग में घोटाले का मामला, अब 74 लोगों के खिलाफ दर्ज होगी FIR… 

Prahlad Singh Patel on Rahul Gandhi: अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कांग्रेस सांसद ने संविधान की एक प्रति और भगवान शिव की तस्वीर लहराई और सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा। राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं का उल्लेख करने पर भाजपा सांसदों ने कड़ा विरोध किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस दौरान हस्तक्षेप किया।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp