Heavy Rain in Karnataka: अब डराने लगी बारिश, तीन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने लोगों से की ये अपील | Heavy Rain in Karnataka

Heavy Rain in Karnataka: अब डराने लगी बारिश, तीन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने लोगों से की ये अपील

Heavy Rain in Karnataka: अब डराने लगी बारिश, तीनों जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने लोगों से की ये अपील

Edited By :   Modified Date:  July 9, 2024 / 06:30 AM IST, Published Date : July 9, 2024/6:29 am IST

मंगलूरु: Heavy Rain in Karnataka कर्नाटक के तटीय जिलों दक्षिण कन्नड़, उडुपी और उत्तर कन्नड़ में भारी वर्षा से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है और नदियों के किनारे स्थित अनेक इलाके जलमग्न हो गए हैं। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने सोमवार को अगले चौबीस घंटे के दौरान इन तीनों जिलों में भारी बारिश की चेतावनी देते हुए ‘रेड अलर्ट’ जारी किया है।

Read More: इन राशि वालों पर हनुमान जी की रहेगी विशेष कृपा, इन पर कभी नहीं आने देंगे कोई संकट, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता… 

Heavy Rain in Karnataka स्थानीय प्रशासन ने मौसम विभाग की चेतावनी को देखते हुए लोगों से सतर्क रहने और अनावश्यक यात्रा से बचने की अपील की है। प्रशासन ने मछुआरों को समुद्र में न जाने की सलाह भी दी है। मौसम विभाग ने बताया कि पिछले 36 घंटों में दक्षिण कन्नड़ और उडुपी में क्रमश: 152 मिमी और 150 मिमी बारिश दर्ज की गई है।

Read More: IPS Transfer News: बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 10 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, यहां देखें पूरी लिस्ट…

राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि बारिश के कारण उडुपी जिले के कई निचले इलाकों में पानी भर गया है तथा कई घरों में पानी घुस गया है। उन्होंने बताया कि स्थानीय प्रशासन की ओर से राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है तथा बाढ़ में फंसे लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers