व्यक्ति को खंभे से बांधकर पीटा, तीन हिरासत में |

व्यक्ति को खंभे से बांधकर पीटा, तीन हिरासत में

व्यक्ति को खंभे से बांधकर पीटा, तीन हिरासत में

:   Modified Date:  September 25, 2024 / 06:27 PM IST, Published Date : September 25, 2024/6:27 pm IST

बदायूं, 25 सितंबर (भाषा) जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र के अरेला मोहल्ले में पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति को कथित रूप से खंभे से बांध कर बुरी तरह से पीटा गया और घटना का वीडियो वायरल होने के बाद नौ लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में व्यक्ति के साथ मारपीट करने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि बाकी की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है ।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, कोतवाली दातागंज इलाके के मोहल्ला अरेला के रहने वाले अरशद हुसैन का छोटा भाई आमिर कुछ दिन पूर्व उसी क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को ले कर भाग गया था और बाद में दोनों ने शादी कर ली थी। इस बात से युवती के परिवार वाले क्षुब्ध थे।

उन्होंने बताया कि मंगलवार रात आरोपी पक्ष ने मोहल्ले में अपने घर जाते समय अरशद को घेर कर पकड़ लिया और बंधक बना कर अपने घर ले गए जहां उसकी लाठी डंडों, बेल्ट व लात-घूसों से जमकर पिटाई की।

पुलिस के अनुसार, आरोप है कि पहले पूरी रात घर पर अरशद की पिटाई की गई और फिर सुबह में अरशद को सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से बांधकर पीटा गया और पीटते हुए कोतवाली तक लेकर गए।

अधिकारी ने बताया कि पिटाई से अरशद गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है ।

दातागंज के पुलिस क्षेत्राधिकारी के. के. तिवारी ने बताया कि यह पुरानी रंजिश का मामला है, जिससे लेकर व्यक्ति को बिजली के खंभे से बांधकर बुरी तरह पीटा गया ।

उन्होंने बताया कि पूरे मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

तिवारी ने बताया कि आगे की कार्यवाही जारी है तथा अन्य लोगों की तलाश में दबिश दी जा रही है ।

भाषा सं जफर नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)