Kolkata Doctor Rape Murder Case

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता रेप केस में आज सड़क पर उतरेंगी ममता सरकार, बीजेपी भी करेंगी विरोध-प्रदर्शन

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता रेप केस में आज सड़क पर उतरेंगी ममता सरकार, बीजेपी भी करेंगी विरोध-प्रदर्शन

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2024 / 07:45 AM IST, Published Date : August 16, 2024/7:45 am IST

नई दिल्ली: Kolkata Doctor Rape Murder Case कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर से रेप के बाद हुई हत्या का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस रेप-मर्डर केस को लेकर सीबीआई जांच के लिए ट्रेनी डॉक्टर के घर पहुंची, वहां अधिकारियों ने पीड़ित के माता पिता से बात की। वहीं दूसरी ओर जनियर डॉक्टरों का विरोध प्रदर्शन जारी है। इस मामले को लेकर आज बंगाल से लेकर दिल्ली तक विरोध प्रदर्शन होगा।

Read More: Uttarakhand : कोलकाता जैसा एक और कांड, नर्स की रेप के बाद हत्या, लाश मिलने पर खुला राज

Kolkata Doctor Rape Murder Case कोलकाता डॉक्टर मर्डर रेप केस मामले में सोशलिस्ट यूनिटी सेंटर ऑफ इंडिया (कम्युनिस्ट) ने आज 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है। कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में हुई भयावह घटना के विरोध में यह बंद बुलाया गया है। भाजपा भी बंगाल के हर जिले में आज विरोध-प्रदर्शन करेगी। कोलकाता में भाजपा मुख्यमंत्री आवास तक कैंडल लाइट मार्च निकालेगी।

Read More: सपा प्रमुख से मिला छेड़छाड़ मामले का आरोपी, कहा: यादव होने के कारण फंसाया गया 

कोलकाता में आज सड़क पर उतरेंगी ममता

दोषियों को सजा देने की मांग को लेकर आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी सड़क पर उतरेंगी। ममता ने दोषियों को सजा दिलाने के लिए सीबीआई को अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने कहा है कि अगले रविवार तक फांसी दे दी जाए। इस मांग को लेकर तृणमूल शुक्रवार आज सड़क पर उतरेगी।

Read More: Kisan Ki Baat: ‘पीएम मोदी के ‘मन की बात’ की तर्ज पर शुरू होगा ‘किसान की बात’ कार्यक्रम’,मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया ऐलान 

आपको बता दें कि कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की जूनियर महिला डॉक्टर से रेप के बाद हत्या कर दी गई। जिसके बाद पूरा देश आक्रोश में है। इस मामले में आज बंगाल से दिल्ली तक विरोध प्रदर्शन होगा। बंगाल में बीजेपी रास्ता रोको आंदोलन करेगी तो वहीं दोषी को सजा देने की मांग को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी सड़क पर उतरेंगी। वहीं एसयूसीआई ने इस भयावह घटना के विरोध में 12 घंटे का बंगाल बंद बुलाया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो