Chirag Paswan Targeted On Mamata Banerjee

Chirag Paswan Targeted On Mamata Banerjee: ‘ममता बनर्जी का आचरण गलत, वो बोल रही सफेद झूठ’, केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने आरोपों को बताया बेतुका

Chirag Paswan Targeted On Mamata Banerjee: चिराग पासवान ने सीएम ममता के आरोप को सफ़ेद झूठ करार दिया है। केंद्रीय मंत्री ने रविवार को कहा

Edited By :   Modified Date:  July 28, 2024 / 03:47 PM IST, Published Date : July 28, 2024/3:47 pm IST

नई दिल्ली : Chirag Paswan Targeted On Mamata Banerjee: शनिवार को हुई निति आयोग की बैठक के बाद काफी हंगामा चल रहा है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि, बैठक में उनका माइक बंद कर दिया गया और उन्हें बोलने नहीं दिया गया। इस मामले में पक्ष और विपक्ष के कई नेताओं के बयान सामने आए हैं। कई लोगों का कहना है कि, ममता बनर्जी का आरोप गलत है, उन्हें बोलने के लिए पूरा समय दिया गया है। वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि ममता बनर्जी के साथ जो हुआ वो गलत हुआ।

यह भी पढ़ें : Rape with Girl: मुस्लिम युवक ने युवती से कई बार बनाया संबंध, हो गई प्रेग्नेंट तो कराया गर्भपात, हवस पूरी होने पर पूछने लगा- आप कौन?

ममता बनर्जी बोल रही सफेद झूठ

Chirag Paswan Targeted On Mamata Banerjee: वहीं अब सीएम ममता बनर्जी के इस आरोप पर केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री चिराग पासवान का बयान सामने आया है। चिराग पासवान ने सीएम ममता के आरोप को सफ़ेद झूठ करार दिया है। केंद्रीय मंत्री ने रविवार को कहा, “नीति आयोग की बैठक में मैं भी मौजूद था। यह पूरी तरह से झूठा आरोप है कि बैठक के दौरान किसी का माइक बंद कर दिया गया था।” उन्होंने कहा कि, माइक का नियंत्रण वहां बैठे किसी व्यक्ति के हाथ में नहीं है। यह नियंत्रण व्यक्ति के खुद की हाथ में है।

यह भी पढ़ें : Mudslide in China: भारी बारिश के चलते ढह गया मकान, दबकर 11 लोगों की मौत, 18 अभी भी फंसे मलबे में

गलत था ममता का आचरण

Chirag Paswan Targeted On Mamata Banerjee: बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सुनना चाहते थे कि ममता बनर्जी बजट के बारे में क्या कहना चाहती हैं। लेकिन ममता बनर्जी का आचरण गलत था क्योंकि वह भड़क गईं और बैठक बीच में ही छोड़कर चली गईं। कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों के बैठक में शामिल न होने को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि, अगर किसी राज्य को लगता है कि उसके साथ अन्याय हुआ है तो नीति आयोग की बैठक उनके लिए सही मंच है जहां वे प्रधानमंत्री के सामने अपनी बात रख सकते हैं। उन्होंने कहा, “जो लोग कहते हैं कि भेदभाव हुआ है, उन्हें बता दें कि लंबे समय में पहली बार ऐसा बजट आया है जो 10 साल में देश को विकास की ओर बढ़ता दिखाता है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp