make one day prime minister or chief minister says Keshav dev maurya

1 दिन का प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री बना दो, बता दूंगा कैसा होता है काम: केशव देव मौर्य

Make one day PM or CM : अनिल कपूर इस फिल्म में एक दिन का सीएम बनकर प्रदेशवासियों का दिल जीत लेते हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : April 12, 2022/6:30 pm IST

लखनऊ। Make one day PM or CM :  अभिनेता अनिल कपूर की फिल्म नायक तो आपने जरूर देखा होगा। अनिल कपूर इस फिल्म में एक दिन का सीएम बनकर प्रदेशवासियों का दिल जीत लेते हैं। ये फिल्मी था, लेकिन अब रियल लाइफ में भी नेता एक दिन का प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री बनने की बात कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  कार और ऑटो में जोरदार टक्कर, हादसे में 7 लोग घायल, 1 गंभीर

Make one day PM or CM :  ताजा मामला यूपी से आया है। महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने सीना ठोंक कर कहा है कि ‘मुझे एक दिन के लिए प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री बना दो तो मैं नायक फिल्म के हीरो की तरह काम करूंगा। देश को बता दूंगा कि एक पीएम और सीएम का कैसा होता है’।

यह भी पढ़ें:  विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत के पायलट वाहन से टकराया युवक, मौके पर मौत

केशव देव ने बीजेपी को मिली जीत और समाजवादी पार्टी को लेकर तंज कसा है। बीजेपी की जीत पर कहा कि ‘एमएलसी का चुनाव सत्ता का चुनाव है। आज अगर समाजवादी पार्टी की सरकार आ जाए तो सभी लोग इस्तीफा देकर सपा में आ जाएंगे।

यह भी पढ़ें:  रिट स्पिन कंपनी में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 4 गाड़िया मौके पर, आसपास के इलाके को कराया जा रहा खाली

Make one day PM or CM सवाल उठाते हुए कहा कि ‘वास्तव में विपक्षियों को यह चुनाव नहीं लड़ना चाहिए था। चुनाव आयोग जब विपक्षियों की बात नहीं सुन रहा फिर चुनाव लड़ना क्यों। भारतीय जनता पार्टी सिर्फ बेईमानी करके चुनाव लड़ रही है। इधर अखिलेश यादव के चाचा और प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव पर भी बड़ा हमला बोला। खुलकर बोलते हुए कहा कि ‘शिवपाल सिंह यादव को पहले गुंडा और कानून ना मानने वाला कहा जाता था। आज बीजेपी के साथ खड़े हैं तो उनमें सारी अच्छाइयां नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:  बाल-बाल बचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कार्यक्रम में दौरान फूटा बम, मची अफरातफरी

 
Flowers