Lucknow Fridge Fire: आग का कहर...एसी के बाद अब फ्रिज में विस्फोट से लगी भीषण आग, हादसे में दुकानदार की दर्दनाक मौत |

Lucknow Fridge Fire: आग का कहर…एसी के बाद अब फ्रिज में विस्फोट से लगी भीषण आग, हादसे में दुकानदार की दर्दनाक मौत

Lucknow Fridge Fire: आग का कहर...एसी के बाद अब फ्रिज में विस्फोट से लगी भीषण आग, हादसे में दुकानदार की दर्दनाक मौत

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2024 / 07:15 AM IST, Published Date : June 2, 2024/7:15 am IST

लखनऊ। Lucknow Fridge Fire : भीषण गर्मी में लगातार आगजनी की घटनाएं हो रही हैं। कहीं AC में ब्लास्ट हो रहा है तो कहीं ऐसी की वजह से भयंकर आग लग रही है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक दर्दनाक घटना हुई है। जहां एक दुकान के फ्रिज में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली की दुकानदार को भागने का भी मौका नहीं मिला और आग की चपेट में आने से दुकानदार की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

Read More: MP Weather Update: नौतपा के आखिरी दिन मौसम के दिखे दो रंग, लू के साथ ही प्रदेश के 21 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी 

दरअसल, मामला लखनऊ के बख्शी का तालाब का बताया जा रहा है। यहां एक शख्स की मौत अपनी ही दुकान में हो गई। बताया गया कि  फ्रिज का कंप्रेसर फटने से दुकानदार शिव बहाल मौर्या (55) की मौत हो गई। तेज धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों में हड़कम्प मच गया है। मौके पर मौजूद क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई।

Read More: Aaj Ka Rashifal 02 June 2024: सर्वार्थ सिद्धि योग से चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, हर कार्य में मिलेगी सफलता 

Lucknow Fridge Fire : जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि शिव बहाल मौर्या की गांव में किराने की दुकान और आटा चक्की लगी है। शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह अपनी दुकान में बैठे थे। तभी दुकान में रखा फ्रिज का कंप्रेसर अचानक से फट गया और फ्रिज धू-धूकर जलने लगी। चंद मिनट में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इस अग्निकांड में शिव बहाल जिंदा जल गया। दुकानदार की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp