LPG Cylinder Latest News: LPG Cylinder will not be available in Tamil Nadu

LPG Cylinder Latest News: इस दिन पूरे प्रदेश हो सकती LPG सिलेंडर की किल्लत, इस वजह से नहीं होगी रसोई गैस की डिलीवरी

LPG Cylinder Latest News: इस दिन पूरे प्रदेश हो सकती LPG सिलेंडर की किल्लत, इस वजह से नहीं होगी रसोई गैस की डिलीवरी

Edited By :   Modified Date:  October 14, 2024 / 11:22 AM IST, Published Date : October 14, 2024/11:10 am IST

तमिलनाडु: LPG Cylinder Latest News तमिलनाडु में रसोई गैस वितरित करने वाले सभी सिलेंडर डिलीवरीमैनों की यूनियन ने हड़ताल का ऐलान कर दिया है। दरअसल, घरों में सिलेंडर वितरण करने वाले कर्मचारियों ने विभिन्न मांगों पर जोर देते हुए विरोध प्रदर्शन की घोषणा की गई है। जिसके चलते सभी सिलेंडर कर्मचारी 26 अक्टूबर को राज्य भर में हड़ताल पर रहेगी। इस दिन पूरे प्रदेश में सिलेंडर की डिलवरी नहीं होगी।

Read More: Israel Hezbollah War: हिजबुल्लाह के लड़ाकों ने इजराइल पर फिर बोला हमला, आर्मी बेस को ड्रोन से बनाया निशाना, इतने लोगों की मौत 

क्या है सिलेंडर कर्मचारियों की मांग

LPG Cylinder Latest News कर्मचारियों की मांग है कि न्यूनतम वेतन को पूर्ण और नियमित रूप से रियायती दरों के अनुसार बढ़ाया और दिवाली बोनस 12 हजार रुपए कानून के अनुसार दिया जाए। साथ एक दिन के वेतन के साथ साप्ताहिक अवकाश दिया जाना चाहिए। इसके अलावा सरकारी छुट्टियों का वेतन, प्रति वर्ष 15 दिन का वेतन सहित वार्षिक अवकाश दिया जाए।

Read More: Today Horoscope: भगवान शिव की कृपा से चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, मिथुन और कुंभ वालों को हो सकती है परेशानी, जानिए आज कैसा रहेगा आपका दिन 

उम्मीद है कि सिलेंडर डिलीवरीमैन यूनियन द्वारा घोषित इस हड़ताल में 50,000 कर्मचारी हड़ताल में शामिल होंगे। जिसके चलते 26 अक्टूबर को सिलेंडर डिलीवरी नहीं होगी, वहीं जिन लोगों को सिलेंडर की आवश्यकता है उन्हें पहले से बुकिंग करने की सलाह दी गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो