Live Firing In Meerut : बच्चों के सामने ही पिता को मारी गोली, घटना का खौफनाक वीडियो आया सामने, मचा हड़कंप |

Live Firing In Meerut : बच्चों के सामने ही पिता को मारी गोली, घटना का खौफनाक वीडियो आया सामने, मचा हड़कंप

Live Firing In Meerut : बच्चों के सामने ही पिता को मारी गोली, घटना का खौफनाक वीडियो आया सामने, मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2024 / 10:26 AM IST, Published Date : June 5, 2024/10:24 am IST

मेरठ। Live Firing In Meerut : उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां बच्चों के सामने ही उसके पिता को गोली मार दी गई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई, जिसमें स्वीमिंग पूल के पास कुछ लोगों की आपस में कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने पिस्तौल निकाल कर युवक को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया।

Read More: Today Petrol Diesel Price : चुनाव रिजल्ट के बाद जारी हुई पेट्रोल-डीजल की नई दरें, यहां देखें क्या है नए रेट… 

वहीं घायल को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि  मेरठ के जैदी फार्म निवासी अरशद मंगलवार रात अपने दो बच्चों के साथ भड़ाना स्थित स्विमिंग पूल में नहाने गया था। इसी दौरान बिलाल नामक व्यक्ति से उसकी बहस हो गई। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी। इसी दौरान बिलाल ने तमंचा निकालकर अरशद के सिर में गोली मार दी। घायल होकर युवक जमीन पर गिर गया। लोगों ने बताया कि आरोपी बिलाल और अरशद की कुछ दिन से कहासुनी चल रही थी।

Read More: Bhopal Viral Video : बंद कमरे में पिटाई, किया गया टॉर्चर, वीडियो सामने आने के बाद मचा हड़कंप, अब लापता है पीड़ित युवक 

Live Firing In Meerut : सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांज की। पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम का कहना है कि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को युवक को गोली मारते देखा गया है। पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने मौके से CCTV कब्ज़े में ले लिया है। युवक के परिजनों की शिकायत पर बिलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। बताया गया कि यह लोहिया नगर थाना क्षेत्र के जुर्रानपुर फाटक की घटना है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp