Lesbian Sister Sex With Bhabhi

Lesbian Sister Sex With Bhabhi : लेस्बियन बहन को हुआ भाभी से प्यार..! रात होते ही कमरे में जाकर करती थीं ये काम, मां-भाई बने रास्ते का रोड़ा तो दे दी ये खौफनाक सजा

Lesbian Sister Sex With Bhabhi : लेस्बियन काजल ने अपनी सहेली क़ी शादी ममेरे भाई कृष से करा दी थी। ताकि उसकी इच्छाएं पूरी होती रहे।

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2024 / 05:48 PM IST, Published Date : June 26, 2024/5:48 pm IST

Lesbian Sister Sex With Bhabhi : युमनानगर। हरियाणा के यमुनानगर में मां-बेटे क़ी हत्या का खुलासा हो गया है। क़ातिल कोई और नहीं बल्कि घर क़ी बेटी काजल ही निकली। 2 दिन पहले आज़ादनगर में 45 साल क़ी मीना और 24 साल के राहुल क़ी हत्या कर दी गई थी। घर में मौजूद बेटी काजल ने लूट के बाद हत्या क़ी कहानी पुलिस को बताई थी।

read more : Lok Sabha Speaker Chunav: स्पीकर पद के लिए विपक्ष ने खड़ा किया कैंडिडेट, फिर भी नहीं मांगा मत विभाजन, जयराम रमेश ने बताई इसकी असली वजह 

ममेरे भाई से करा दी थी फ्रेंड क़ी शादी

Lesbian Sister Sex With Bhabhi : लेस्बियन काजल ने अपनी सहेली क़ी शादी ममेरे भाई कृष से करा दी थी। ताकि उसकी इच्छाएं पूरी होती रहे। रात में उसकी सहेली काजल के रूम में ही सोती थी। इसी बात पर विवाद रहता था। काजल क़ी मौसी किरण के मुताबिक ” काजल बॉयज लुक में रहती थी। कृष क़ी पत्नि और काजल पति पत्नि क़ी तरह बैड पर व्यवहार करते थे।”

काजल ने ममेरे भाई संग मिलकर मां और भाई क़ी जान ली…

पुलिस के मुताबिक संपत्ति के लालच और सहेली संग रिश्ते में बाधक बनने पर काजल ने अपने सगे भाई और मां को मौत क़ी नींद सुलाया है। हत्या में काजल ने अपने मामा के लड़के कृष को साथ रखा। दोनों ने मिलकर डबल मर्डर किया।

काजल ने मां को सिर में चोट मारी

पुलिस पूछताछ में काजल ने बताया, ‘रविवार सुबह 10 बजे राहुल शेविंग कराने गया हुआ था। तभी मां मीना के सिर पर कुछ मारकर गिराया और ईयरफोन की तार से गला दबाकर मार दिया। फिर मामा के बेटे कृष को बुलाया। तभी राहुल आ गया। उसे धक्का देकर गिराया। फिर हाथ मरोड़ा और पैर पकड़ लिए। कृष ने गमछे से राहुल का गला दबा दिया।’

पुलिस के अनुसार, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से लग रहा है कि वारदात के समय मीना व राहुल ने हत्यारोपी के साथ हल्का संघर्ष भी किया होगा। हत्यारे ने मीना के सिर पर रॉडनुमा मजबूत चीज से वार किया होगा, क्योंकि सिर में चोट मिली है। राहुल की कोहनी टूटी मिली है। कोई जहरीला या नशीला पदार्थ दिया गया था या नहीं, इसकी जांच के लिए बिसरा लैब में भेजा जाएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp