landslide in mizoram

Landslide: यहां भारी बारिश ने मचाई तबाही, भूस्खलन से ढह गया रेलवे स्टेशन, वीडियो देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

landslide in mizoram: यहां भारी बारिश ने मचाई तबाही, भूस्खलन से ढह गया रेलवे स्टेशन, वीडियो देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2024 / 06:45 AM IST, Published Date : August 30, 2024/6:30 am IST

आइजोल: landslide in mizoram मिजोरम के कोलासिब जिले में भारी बारिश के कारण हुए भूस्खलन के कारण निर्माणाधीन रेलवे स्टेशन का एक हिस्सा ढह गया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना बुधवार को उस समय हुई जब कांवपुई क्षेत्र में भारी बारिश हो रही थी।

Read More: Aaj Ka Rashifal: इन चार राशियों के लिए बेहद खास होगा आज का दिन, विद्यार्थियों को मिलेंगे अच्छे परिणाम, बढ़ेगी कार्यों की जिम्मेदारी 

landslide in mizoram पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (एनएफआर) के अधिकारी ने बताया कि भूस्खलन बैराबी-सैरांग रेलवे परियोजना क्षेत्र के निकट हुआ जिससे स्टेशन का 50 प्रतिशत हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है। रेलवे स्टेशन का निर्माण अगले साल मार्च तक पूरा होना था।

Read More: PM Meeting NBF : पीएम मोदी से मिला NBF का प्रतिनिधिमंडल, न्यूज इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ IBC24 के चेयरमैन सुरेश गोयल और COO विवेक पारख भी रहे शामिल..

एनएफआर अधिकारियों के अनुसार मिजोरम को देश के बाकी हिस्सों से जोड़ने वाली 51.38 किलोमीटर लंबी बैराबी-सैरांग रेलवे परियोजना का काम अगले साल जुलाई तक पूरा हो जायेगा। उन्होंने बताया कि निर्माण कार्य लगभग 93 प्रतिशत पूरा हो चुका है। मिजोरम में 19 अगस्त से मूसलाधार बारिश हो रही है जिससे कई स्थानों पर भूस्खलन हुआ है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो