Kolkata Airport Video: तालाब बना रनवे... भारी बारिश के कारण हवाई अड्डे पर भरा पानी, रद्द की गई उड़ानें |

Kolkata Airport Video: तालाब बना रनवे… भारी बारिश के कारण हवाई अड्डे पर भरा पानी, रद्द की गई उड़ानें

Kolkata Airport Video: तालाब बना रनवे... भारी बारिश के कारण हवाई अड्डे पर भरा पानी, रद्द की गई उड़ानें

Edited By :   Modified Date:  August 3, 2024 / 02:12 PM IST, Published Date : August 3, 2024/2:06 pm IST

कोलकाता। Kolkata Airport Video: इन दिनों लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से कई इलाकों में जलभराव की समस्या देखने को मिल रही है। जिस वजह से लोगों का घरों से निकला मुश्किल हो गया है। एक तरफ जहां नदी, तालाब उफान पर हैं तो वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हाल ही में हुई भारी बारिश के कारण जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। मानसून की तीव्रता और लगातार हो रही बारिश ने हवाई अड्डे के रनवे और अन्य क्षेत्रों में जलभराव कर दिया है, जिससे हवाई यातायात प्रभावित हो रहा है।

Read More: Bargi Dam: भारी बारिश से नदी नाले उफान पर, आज खुलेंगे बरगी बांध के दो और गेट, निचले इलाकों में बाढ़ का अलर्ट किया जारी

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कोलकाता में भारी बारिश हो रही है, जिससे शहर के कई हिस्सों में पानी भर गया है। हवाई अड्डे का रनवे भी इस भारी बारिश से अछूता नहीं रहा। जलजमाव के कारण कई उड़ानें रद्द या विलंबित हो गई हैं, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है। कई यात्रियों को अपनी यात्रा योजनाओं में बदलाव करना पड़ा है और उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। यात्रियों को समय-समय पर स्थिति की जानकारी देने के लिए हवाई अड्डा प्रबंधन द्वारा विशेष प्रबंध किए गए हैं।

Read More: Balrampur News: खतरे में भविष्य! उफनती नदी पार कर स्कूल पहुंच रहे बच्चे, पुलिया की मांग अब तक नहीं हुई पूरी, देखें वीडियो 

सतर्कता बरतने दिए निर्देश

 Kolkata Airport Video: नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के प्रबंधन ने स्थिति को नियंत्रित करने और जलजमाव को कम करने के लिए तत्काल कदम उठाए हैं। पानी निकालने के लिए पंपों का उपयोग किया जा रहा है और रनवे को जल्द से जल्द चालू करने के प्रयास किए जा रहे हैं। हवाई अड्डे के कर्मचारियों को अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं, ताकि यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो