Kashmiri leader Farooq Abdullah gave advice to Pakistan

Farooq Abdullah on Pakistan: ‘दोस्ती में रहेगा तो तरक्की करेगा, नहीं तो…’ कश्मीर के इस दिग्गज नेता ने पाकिस्तान को दे दी नसीहत

कश्मीर के इस दिग्गज नेता ने पाकिस्तान को दे दी नसीहत, Kashmiri leader Farooq Abdullah gave advice to Pakistan

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2024 / 09:25 AM IST, Published Date : July 8, 2024/9:25 am IST

नई दिल्लीः Farooq Abdullah on Pakistan नेशनल कान्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला ने पाकिस्तान और आतंकवाद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पाकिस्तान को लेकर कहा कि पड़ोसी देश को समझना चाहिए कि अगर वे दोस्ती रखेंगे तो दोनों आगे बढ़ेंगे। अगर दुश्मनी रखेंगे तो उनकी तरक्की कमजोर होगी। अब्दुल्ला ने आगे कहा कि आज पाकिस्तान की हालत क्या है यह आप देख सकते हैं, इसलिए आतंकवाद खत्म हो जाना चाहिए।

Read More : सावन से पहले इन राशि वालों का होने वाला है भाग्योदय, भगवान भोलेनाथ की कृपा से कारोबार में मिलेगी तरक्की

Farooq Abdullah on Pakistan दरअसल नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला सिख समुदाय के एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कश्मीर में भाईचारा कायम रहने की बात कही। उन्होंने कहा कि भाईचारे से हम आगे बढ़ेंगे। वरिष्ठ नेता ने कहा कि उनके पिता भी यही चाहते थे और वह कहते थे कि शेरे कश्मीर का क्या इरशाद, हिंदू मुस्लिम सिख इतिहास। फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि इस बात पर वह आज भी कायम हैं और आगे भी कायम रहेंगे।

Read More : Mohan Cabinet Expansion: आखिरकार हो ही गया मोहन मंत्रिमंडल का विस्तार, रामनिवास रावत बने मंत्री, राज्यपाल ने दिलाई शपथ

फारूक अब्दुल्ला पाकिस्तान को लेकर देते रहे हैं बयान

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला पाकिस्तान को लेकर बयान देते रहे हैं। इस बार पाकिस्तान को उन्होंने भाईचारे की नसीहत दी है, एक प्रेस वार्ता के दौरान जब उनसे पूछा गया कि राजौरी जैसी घटनाओं में पाकिस्तान का हाथ है। इसपर उन्हें क्या कहना चाहेंगे? फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि जैसे वाजपेयी जी ने कहा था कि दोस्ती में रहने से दोनों मुल्कों की तरक्की वर्ण नुकसान ही होगा। इसलिए आतंकवाद का खत्म होना जरूरी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp