Karol Bagh Building Collapsed Update: करोल बाग हादसे में अब तक 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 14 घायल, रेस्क्यू जारी |

Karol Bagh Building Collapsed Update: करोल बाग हादसे में अब तक 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 14 घायल, रेस्क्यू जारी

Karol Bagh Building Collapsed Update: करोल बाग हादसे में अब तक 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 14 घायल, रेस्क्यू जारी

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2024 / 06:22 PM IST, Published Date : September 18, 2024/6:21 pm IST

करोल बाग। Karol Bagh Building Collapsed Update: दिल्ली के मध्य क्षेत्र स्थित करोल बाग के बापा नगर में दो मंजिला एक मकान के बुधवार सुबह ढह जाने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 14 व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मकान ढहने के बाद इसके मलबे में कुछ और लोगों के दबे होने की आशंका है और उन्हें सुरक्षित बाहर निकालने के लिए प्रयास जारी है।

Read More: Karol Bagh Building Collapsed: यहां भरभराकर गिरी इमारत, कई लोगों के दबे होने की आशंका, इस आप मंत्री ने ट्वीट कर जताया दुख 

मध्य दिल्ली के पुलिस उपायुक्त एम. हर्षवर्धन ने बताया कि इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 14 घायल हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि मलबे में अभी भी कुछ लोगों के दबे होने की आशंका हैं। वहीं दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी के अनुसार, बापा नगर इलाके में सुबह नौ बजकर 11 मिनट पर मकान ढहने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की पांच गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। डीसीपी वर्धन ने बताया कि, इमारत पुरानी थी और प्रसाद नगर के बापा नगर के आवासीय इलाके में संकरी गलियों में स्थित थी।

Read More: पत्नी को संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है पति, क्या उसे अभियोजन से छूट मिलनी चाहिए? सुनवाई पर विचार करेगी SC

Karol Bagh Building Collapsed Update:  वहीं इस हादसे को लेकर दिल्ली आम आदमी पार्टी की मंत्री आतिशी का कहना है कि, ”इस साल बहुत बारिश हुई है। सभी दिल्लीवासियों से मेरी अपील है कि निर्माण से जुड़े किसी भी हादसे की कोई भी आशंका हो तो तुरंत प्रशासन और निगम को बताएं, सरकार तुरंत आपकी मदद करेगी।”बता दें कि बीते दिनों हुई भारी बारिश के चलते दिल्ली के अलग अलग इलाकों में कई घटनाएं सामने आई हैं, जिनमें कई छात्रों की भी जान जा चुकी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers