Karnataka News: ऑटो के पीछे लिखा मैसेज देख कुंवारे लड़के-लड़कियों का ठनका माथा.. शुरू हो गया विरोध, आप भी पढ़ें |

Karnataka News: ऑटो के पीछे लिखा मैसेज देख कुंवारे लड़के-लड़कियों का ठनका माथा.. शुरू हो गया विरोध, आप भी पढ़ें

Karnataka News: ऑटो के पीछे लिखा मैसेज देख कुंवारे लड़के-लड़कियों का ठनका माथा.. शुरू हो गया विरोध, आप भी पढ़ें

Edited By :   Modified Date:  October 3, 2024 / 12:11 AM IST, Published Date : October 3, 2024/12:11 am IST

Karnataka News: आपने ट्रक और ऑटो के पीछे कई तरह की शेरो-शायरी लिखी देखी होगी। लेकिन कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के चालक ने अपने ऑटो के पीछे कुछ ऐसे शब्द लिखवा लिए। जिसके बाद ऑनलाइन बहस छिड़ गई। इसे जिसने भी देख वह हैरान रह गया। दरअसल, इस ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो के पीछे ‘वर्जिन या नॉट’ जैसे शब्द लिखवा लिए है। जो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लेकर अब लोगों ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। कुछ लोगों ने इसे महिला सशक्तीकरण की दिशा में कदम बताया तो कुछ लोगों ने इसे सही नहीं माना।

Read More: सपने में काला शिवलिंग देखना: स्वप्न में शिवलिंग देखने का क्या मतलब होता है?, जानें 

बता दें कि, चालक ने महिलाओं के लिए अपने ऑटो के पीछे संदेश प्रदर्शित किया था। जिस पर कुछ ही देर में लोगों के बीच चर्चा होने लगी। कुछ लोगों ने ऑटो चालक की मुहिम की सराहना की। उनका कहना है कि, बेंगलुरु की सड़कों पर कुछ कट्टरपंथी नारीवाद। यहां पतली या मोटी, सांवली या गोरी सभी लड़कियों को बराबरी का हक और सम्मान मिलना चाहिए। वहीं, कई यूजर्स इसे गलत और भड़काऊ संदेश बता रहे हैं। जिस पर तीखी प्रतिक्रिया मिल रही है। एक यूजर्स लिखा है कि यह कट्टरपंथी नहीं हो सकता। वहीं, दूसरा यूजर ने लिखा कि  उसने ऑटो पर इससे भी खराब बातें लिखी देखी है।

Read More: Rajinikanth In Hospital: पीएम मोदी ने फोन पर लिया सुपरस्टार रजनीकांत का हालचाल, की जल्द ठीक होने की कामना 

Karnataka News: इस पोस्ट के वायरल होने के बाद एक यूजर्स ने लिखा कि, यह आज की नारीवाद की स्थिति को दिखाता है। जो लोग ऐसे महिलाओं को सम्मान में नारे लिखते हैं, वास्तव में वही सबसे अधिक विषाक्त होते हैं। एक यूजर लिखता है कि कुंवारी या कुंवारी नहीं के बजाय विवाहित और अविवाहित जैसे शब्द लिखने चाहिए थे। महिलाओं का सम्मान करना जरूरी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो