Wine Shop Video Viral: कांवड़ियों ने वाइन शॉप पर जमकर बरसाए पत्थर, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल... | Wine Shop Video Viral

Wine Shop Video Viral: कांवड़ियों ने वाइन शॉप पर जमकर बरसाए पत्थर, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल…

Wine Shop Video Viral: कांवड़ियों ने वाइन शॉप पर जमकर बरसाए पत्थर, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल...

Edited By :   Modified Date:  July 30, 2024 / 08:58 AM IST, Published Date : July 30, 2024/8:58 am IST

Wine Shop Video Viral: साहिबाबाद। कांवड़ियों को लेकर फिर एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां कांवड़ियों ने एक वाइन शॉप पर जमकर पत्थर बरसाए। पुलिस ने कांवड़ मार्ग पर पड़ने वाली सभी वाइन शॉप पहले से ही कपड़े से ढकवा रखी थीं। लेकिन कांवड़ियों की आपत्ति थी कि ये खुली हुई क्यों है? जानकारी के अनुसार, जीटी रोड पर कांवड़ मार्ग से कुछ कांवड़िए सोमवार रात करीब पौने आठ बजे दिल्ली की ओर जा रहे थे। ओम मार्केट में उन्हें शराब का ठेका खुला मिला।

Read more: Jharkhand Train Accident Update: हावड़ा-मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतरी, 2 यात्रियों की मौत, रेलवे ने जारी की हेल्पलाइन नंबर..

वहीं कांवड़ मार्ग पर ठेका खुला होने का विरोध कर कांवड़ियों ने पर्दा गिरा दिया। काउंटर पर लगा शीशा तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक कांवड़ियों पर आरोप है कि सेल्समैन से अभद्रता भी की। सूचना पाकर साहिबाबाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। कांवड़ियों को समझाकर शांत कराया। कांवड़ियों का कहना था कि कांवड़ मार्ग पर पूरी तरह से बंद है। कांवड़ियों के लिए खुला है तो ठेके क्यों खुले हैं। पुलिस ने उन्हें समझाकर आगे भेजा। पुलिस ने ठेके के आसपास की दुकानें बंद कराई। ठेका श्याम लाल का है।

Read more: Delhi Coaching Accident: दिल्ली कोचिंग हादसे की जांच करेगी गृह मंत्रालय की कमेटी, LG ने किया मृतकों के परिजनों को 10 लाख मुआवजे का ऐलान 

Wine Shop Video Viral: डिजिटल वालेंटियर फोर्स के दिलीप कुमार ने बताया कि ठेके के पास भगदड़ मच गई। वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि कुछ कांवड़िए एक युवक को पीट रहे थे। जानकारी होने पर पता चला कि वह युवक शराब के नशे में था। बत्तमीजी कर रहा है। उन्होंने युवक को पुलिस को सौंप दिया था।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers