Sexy and Hot Instagram Reels

Instagram Reels News: बीवी के रील्स से तंग आकर पति ने किया सुसाइड.. मना करने के बावजूद Insta पर करती थी Video पोस्ट..

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2024 / 10:55 AM IST, Published Date : February 16, 2024/10:55 am IST

बेंगलुरु: इंस्टाग्राम रील्स की वजह से एक शख्श ने आत्महत्या कर ली हैं। वह अपंनी बीवी के इंस्टा रील्स से परेशान था। वह अक्सर इसी काम में डूबे रहती थी और अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया में बिताती थी। पति ने उसे ऐसा नहीं करने की समझाइस पहले भी दी थी लेकिन बीवी ने उसकी बातों को अनदेखा कर दिया। इसी बात से परेशान पति ने पेड़ पर फंदा डालकर आत्महत्या कर ली।

Forbes 30 UNDER 30: फ़ोर्ब्स के अंडर 30 लिस्ट में इन भारतीय सुंदरियों का जलवा.. 30 से कम उम्र की सभी मॉडल्स, ये तो सबकी फेवरेट भी..

कर्नाटक की घटना

हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला कर्नाटक राज्य के चामराजनगर इलाके का हैं। स्थानीय पुलिस ने शव को बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। पुलिस ने जब परिजनों से इस बारे में पूछताछ की तब जाकर वजह का खुलासा हुआ।

नहीं मिला सुसाइड नोट

पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि कुमार नाम का शख्स अपनी पत्नी की इन्हीं हरकतों से परेशान था। लेकिन पत्नी के ऊपर पति की नाराजगी का कोई असर नहीं था। उसने इस पर ध्यान नहीं दिया और रील्स बनाकर शेयर करना जारी रखा। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस वजह से दंपति के बीच अक्सर बहस होती थी और जब समझाने के बाद भी बात नहीं बनी, तो कुमार ने एक पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे