If Narendra Modi becomes PM for the third time, I will shave my head

Somnath Bharti Statement : ‘नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बने तो सिर मुंडवा लूंगा’, एग्जिट पोल के बाद AAP नेता का बड़ा बयान

Somnath Bharti Statement : एग्जिट पोल सामने आने के बाद इंडिया ब्लॉक के नेता सोमनाथ भारती का बड़ा बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2024 / 07:22 AM IST, Published Date : June 2, 2024/7:00 am IST

नई दिल्ली : Somnath Bharti Statement : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार सत्ता में वापसी के लिए तैयार है। ऐसा इसलिए क्योंकि, सभी एग्जिट पोल ने 2024 के लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(NDA) को भारी बहुमत मिलने का अनुमान जताया है। एग्जिट पोल ने भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन को 350 से अधिक सीटें मिलने का अनुमान लगाया है। एग्जिट पोल आने के बाद एक तरफ जहां भाजपा में ख़ुशी का माहौल बना हुआ है, तो वहीं अन्य पार्टियों ने इसको लेकर चर्चा शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़ें : MP Weather Update: नौतपा के आखिरी दिन मौसम के दिखे दो रंग, लू के साथ ही प्रदेश के 21 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी 

सोमनाथ भारती ने दिया बड़ा बयान

Somnath Bharti Statement : एग्जिट पोल सामने आने के बाद इंडिया ब्लॉक के नेता सोमनाथ भारती का बड़ा बयान सामने आया है। सोमनाथ भारती ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि, अगर पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बने तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे। नई दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले भारती ने अपने पोस्ट में कहा कि, 4 जून को सभी एग्जिट पोल गलत साबित होंगे। उन्होंने यह भी दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। उनके ट्वीट में लिखा था, “मिस्टर मोदी का डर एग्जिट पोल को उन्हें ढीला दिखाने की अनुमति नहीं देता है। इसलिए हम सभी को 4 जून को आने वाले वास्तविक परिणामों का इंतजार करना होगा।” भारती ने यह भी कहा कि लोगों ने बड़ी संख्या में भाजपा के खिलाफ मतदान किया है।

बता दें कि भारत में एग्जिट पोल की शुरुआत 80 के दशक में हुई थी और तब से हर बार सर्वे के आधार पर अंदाजा लगा लिया जाता है कि किसे बहुमत मिल रहा है और किसी नहीं। लेकिन कभी-कभी एग्जिट पोल सही तो कभी-कभी पूरी तरह फेल हो जाते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp