Why did Nita Ambani apologize to the media

Nita Ambani Video : ‘कोई भूल-चूक हो गई हो तो माफ कर दीजिएगा’, नीता अंबानी ने क्यों और किसे कही ये बात जानें यहां

Nita Ambani Video : नीता अंबानी ने रविवार को रेड कार्पेट पर आकर अनंत और राधिका की शादी के जश्न को कवर करने के लिए मीडिया का धन्यवाद किया।

Edited By :   Modified Date:  July 15, 2024 / 04:10 PM IST, Published Date : July 15, 2024/4:10 pm IST

मुंबई : Nita Ambani Video : एशिया के सबसे आमिर व्यक्ति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का विवाह राधिका मर्चेंट से शुक्रवार 12 जुलाई को संपन्न हो चुका है। वहीं अब शादी के बाद के कार्यक्रम अंबानी फैमली में जारी है। अनंत-राधिका की शादी में देश-विदेश के नामी गिरामी लोग शामिल हुए। भारत समेत पूरी दुनिया की मीडिया की नजरे भी इस शाही शादी पर टिकी हुई थी। मीडिया ने दिन रात इस शादी के कार्यक्रमों और उसमें आ रहे मेहमानों को कवर किया। नीता अंबानी ने इसके लिए मीडिया का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही उन्हें सोमवार को होने वाले रिसेप्शन में भी आमंत्रित किया है।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari: ये क्या.. बॉयफ्रेंड ने खोल दी शिवानी कुमारी की पोल, कहा – ‘वह झूठ बोल रही हैं की…’ 

नीता अंबानी ने मीडिया से मांगी माफ़ी और दिया न्यौता

Nita Ambani Video :  नीता अंबानी ने रविवार को रेड कार्पेट पर आकर अनंत और राधिका की शादी के जश्न को कवर करने के लिए मीडिया का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि शादी के दौरान अगर हममें से किसी से भी कोई भूल-चूक हो गई हो तो माफ कर दीजिएगा। इसके साथ ही नीता अंबानी ने मीडिया से यह भी कहा कि आप सभी सोमवार को होने वाले रिसेप्शन में इंवाइटेड हैं। उन्होंने आगे कहा कि, सोमवार को होने वाले कार्यक्रम में आप सभी अपने परिवार के साथ आइएगा। देश के सबसे रईस व्यक्ति के परिवार की ऐसी सादगी देखकर सभी के मन प्रसन्न हो गए।

यह भी पढ़ें : Kejriwal Weight Loss News: तिहाड़ जेल प्रशासन ने कर दिया बड़ा खुलासा.. आखिर क्यों घट रहा CM केजरीवाल का वजन, लिखी चिट्ठी

भावुक हुए मुकेश अंबानी

Nita Ambani Video :  उधर, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शादी के बाद राधिका मर्चेंट की विदाई का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें अनंत अंबानी के पिता मुकेश अंबानी बेहद भावुक दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उनकी आंखों में आंसू भी दिखाई दे रहे हैं. मुकेश अंबानी का यह रूप देखकर सोशल मीडिया पर भी जनता भावुक हो गई है। अनंत और राधिका की शादी में उनका पूरा परिवार बेहद प्रसन्न दिखाई दे रहा था। हाल ही में जानकारी सामने आई थी इस शादी पर अंबानी फैमिली ने लगभग 5000 हजार करोड़ रुपए खर्च किए हैं। इसके चलते यह दुनिया की सबसे महंगी शादियों में शामिल हो गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp