Controversial Statement on Rahul Gandhi

Controversial Dtatement on Rahul Gandhi : ‘राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को 11 लाख रुपए का इनाम दूंगा’.. NDA नेता का विवादित बयान, अब मच गया बवाल

Controversial Statement on Rahul Gandhi : केंद्रीय मंत्री के बाद अब NDA के एक नेता ने भी राहुल गांधी पर टिप्पणी कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  September 16, 2024 / 03:04 PM IST, Published Date : September 16, 2024/3:00 pm IST

Controversial Statement on Rahul Gandhi : बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी की, जिसके बाद राजनीति गरमा गई है। केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू ने कहा, राहुल गांधी देश के नंबर 1 आतंकी हैं। तो वहीं अब एक और नया बवाल शुरू हो गया है। केंद्रीय मंत्री के बाद अब NDA के एक नेता ने भी राहुल गांधी पर टिप्पणी कर दी है। महाराष्ट्र के बुलढाणा से शिंदे गुट के विधायक संजय गायकवाड़ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर कहा कि जो भी राहुल गांधी की जीभ काटकर लाएगा, उसे 11 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

read more : Pitru Paksha Me Mesh Rashi Ke Upay : पितृ पक्ष में करें पंडित प्रदीप मिश्रा का ये उपाय.. मेष राशि वालों को होगा गजब का फायदा, मिलेगा पूर्वजों का आशीर्वाद  

संजय गायकवाड़ ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी ने विदेश बयान दिया है कि वह भारत में आरक्षण व्यवस्था को खत्म करना चाहते हैं। उनकी इस बात ने इसने कांग्रेस को पूरी तरह से बेनकाब कर दिया है। इसके बाद उन्होंने इनाम की घोषणा करते हुए कहा कि राहुल गांधी के इस बयान के लिए जो कोई भी उनकी जुबान काटकर लाएगा, मैं उसे 11 लाख इनाम में दूंगा। गायकवाड़ विदर्भ क्षेत्र की बुलढाणा विधानसभा सीट से विधायक हैं। यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने कोई विवादास्पद बयान दिया है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा था आतंकवादी

बता दें कि दो दिन पहले केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने भी राहुल गांधी पर हमला बोला था। उन्होंने बिहार के भागलपुर में राहुल गांधी को बम बनाने वाला और ‘नंबर वन आतंकवादी’ बताया था। इसके जवाब में कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी के लिए बीजेपी नेताओं के दिल में नफरत है, इसलिए वह गंदी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp