Himanta Biswa Sarma sharp attack on Gandhi family

Himanta Biswa on Gandhi Family: “गांधी समुदाय की कितनी आबादी?.. नेता प्रतिपक्ष के पद पर गांधी परिवार का नेता ही क्यों?’.. CM ने छोड़े तीखे सवालों के तीर, आप भी सुने

Himanta Biswa Sarma sharp attack on Gandhi family कल आदरणीय प्रधानमंत्री ने असमिया और बंगाली को शास्त्रीय भाषा घोषित कर इस विवाद को हमेशा के लिए समाप्त कर दिया। इसके लिए असम की जनता हमेशा मोदी जी की आभारी रहेगी।

Edited By :   Modified Date:  October 4, 2024 / 10:03 PM IST, Published Date : October 4, 2024/10:02 pm IST

Himanta Biswa Sarma sharp attack on Gandhi family: रांची: असम राज्य के मुख्यमंत्री और भाजपा क फायरब्रांड नेता हिमंता बिस्वा सरमा ने फिर से एक बार देश के सबसे सियासी परिवार गांधी फैमिली अपर तीखा हमला बोला है। झारखण्ड में हुई एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने मीडिया के सामने पूछा कि, गांधी समुदाय की कितनी आबादी है? लेकिन कांग्रेस के तीन मुख्य पदों पर एक ही गांधी परिवार के लोग बैठे हैं। राहुल गांधी चाहते तो नेता विपक्ष का पद किसी ओबीसी को दे सकते थे। उन्होंने ओबीसी समाज के साथ धोखा किया है। हिमंता ने कहा कि, राहुल गांधी अक्सर संख्या और हिस्सेदारी की बातें करते है। लेकिन उन्होंने तो हक़ से ज्यादा ले लिया है।

Rahul Gandhi Summoned by Court: बढ़ सकती है राहुल गांधी की मुश्किलें, कोर्ट ने इस मामले में जारी किया समन

इजरायल को भगवान शक्ति दे

Himanta Biswa Sarma sharp attack on Gandhi family ईरान-इजराइल युद्द और हिज्बुल्ला से जुड़े सवाल पर हिमंता ने कहा कि, वह भगवन से आशा करते हैं कि इजरायल को शक्ति दे ताकि सिर्फ इजरायल ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया से आतंकवाद ख़त्म हो जाए। इसके आलावा सीएम ने शास्त्रीय भाषा के दर्जे पर कहा कि, वर्षों तक असमिया भाषा की मूलभूतता को लेकर कई विवाद और आंदोलन चले। लेकिन कल आदरणीय प्रधानमंत्री ने असमिया और बंगाली को शास्त्रीय भाषा घोषित कर इस विवाद को हमेशा के लिए समाप्त कर दिया। इसके लिए असम की जनता हमेशा मोदी जी की आभारी रहेगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो