Heavy Rain In Gujarat: भारी बारिश ने मचाया कोहराम, जलमग्न हुई सड़कें, दुकानें में भी घुसा पानी |

Heavy Rain In Gujarat: भारी बारिश ने मचाया कोहराम, जलमग्न हुई सड़कें, दुकानें में भी घुसा पानी

Heavy Rain In Gujarat: भारी बारिश ने मचाया कोहराम, जलमग्न हुई सड़कें, दुकानें में भी घुसा पानी

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2024 / 08:45 AM IST, Published Date : June 27, 2024/8:45 am IST

गुजरात। Heavy Rain In Gujarat: मानसून के दस्तक देते ही एक ओर जहां मौसम खूशनुमा हो गया जिससे लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है तो वहीं दूसरी ओर भारी बारिश ने तबाही मचाई है। जिस वजह से कई शहरों में जलभराव की स्थिति भी देखने को मिली है। वहीं गुजरात में भारी बारिश के बाद कई इलाकों से जलभराव की तस्वीरें सामने आई है। जहां भारी बारिश के कारण बनासकांठा के अंबाजी इलाके में जलभराव हो गया। यहां सड़कें तो तालाब बन ही चुकी हैं इसके साथ इलाके की दुकानों में भी पानी भर गया है।

Read More: INDIA Live News and Updates 27th June 2024: अफगानिस्तान को हरा टी-20 विश्व कप के फाइनल में पहुंची साऊथ अफ्रीका.. आज दूसरे सेमीफाइनल में भारत की इंग्लैण्ड से भिड़ंत

दरअसल, गुजरात में मानसून के दस्तक देने के बाद करीब सभी जिलों में जोरदार बारिश हो रही है। जिस वजह से सड़कों में जलभराव की स्थिति देखने को मिल रही है। तो वहीं दुकानों पर भी बारिश का पाना बर गया है। वहीं मौसम विभाग ने अगले पांच दिन तक राज्य के उत्तर गुजरात, मध्य गुजरात, सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात के कई जिलों में मूसलाधार बारिश का अनुमान जताया है।

Read More: Bhilai Water Crisis: आज इन क्षेत्रों में नहीं होगी पानी की सप्लाई, आम लोगों को करना पड़ेगा जल संकट का सामना, जानें वजह 

Heavy Rain In Gujarat: बता दें कि गुजरात के साथ ही दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और नेपाल में बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा पूर्वी उत्तर प्रदेश में भी 27 और 28 जून को अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया गया है। वहीं नेपाल में हुई बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालत देखने को मिले हैं।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp