Haryana Assembly Election: Four JJP MLAs resigned

Haryana Assembly Election: चुनाव का ऐलान होते ही बड़ा झटका, 24 घंटे में चार विधायकों ने दिया इस्तीफा

Haryana Assembly Election: चुनाव का ऐलान होते ही बड़ा झटका, 24 घंटे में चार विधायकों ने दिया इस्तीफा

Edited By :   Modified Date:  August 18, 2024 / 06:37 AM IST, Published Date : August 18, 2024/6:35 am IST

चंडीगढ़: Haryana Assembly Election हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को झटका देते हुए उसके चार विधायकों ने पार्टी छोड़ दी। सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक, अनूप धानक, राम करण काला, देवेंद्र बबली और ईश्वर सिंह ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए पार्टी छोड़ दी।

Read More: Sarkari Naukri 2024: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, टेक्निकल डिप्लोमा और ITI पास के लिए निकली बंपर वैकेंसी 

Haryana Assembly Election निर्वाचन आयोग ने शुक्रवार को घोषणा की थी कि हरियाणा में एक अक्टूबर को एक ही चरण में विधानसभा चुनाव कराये जायेंगे तथा चुनाव परिणम चार अक्टूबर को घोषित किये जायेंगे। जेजेपी ने 2019 के पिछले हरियाणा विधानसभा चुनाव में 10 सीट जीती थीं।

Read More: रविवार सुबह बदलेगा इन 5 राशिवालों का भाग्य, सूर्य देव की कृपा से बनेंगे धन आगमन के योग 

मनोहर लाल खट्टर की अगुवाई वाली पिछली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)-जेजेपी गठबंधन सरकार में मंत्री रहे धानक हिसार के उकलाना से निर्वाचित हुए थे, जबकि बबली फतेहाबाद के टोहाना विधानसभा क्षेत्र से विजयी हुए थे। बबली भी खट्टर सरकार में मंत्री थे। सिंह कैथल में गुहला-चिका निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं, जबकि काला कुरूक्षेत्र के शाहाबाद से विधानसभा पहुंचे थे। जेजेपी के दो विधायक राम निवास सुर्जखेड़ा और जोगी राम सिहाग अयोग्यता के आरोपों का सामना कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp